Monday, May 06, 2024
Advertisement

मेट्रो स्टेशन से कूदकर जिस शख्स ने की आत्महत्या, उसकी पत्नी की इस हालत में मिली डेडबॉडी, पास में रो रहा था बच्चा

गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-3 इलाके में स्थित एक फ्लैट से एक महिला का खून से लथपथ शव मिला। इसके बाद से गुरुग्राम पुलिस 23 वर्षीय महिला के पति की तलाश कर रही है। हालांकि, महिला के पति ने आज गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या कर ली।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: January 01, 2024 18:20 IST
पति के संग लक्ष्मी शर्मा - India TV Hindi
पति के संग लक्ष्मी शर्मा

हरियाणा: गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-3 इलाके में स्थित एक फ्लैट से एक महिला का खून से लथपथ शव मिला। इसके बाद से गुरुग्राम पुलिस 23 वर्षीय महिला के पति की तलाश कर रही है। एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि महिला का शव खून से लथपथ हालत में मिला और उसका दो साल का बच्चा नजदीक ही बैठा रो रहा था। पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। पुलिस को शक है कि महिला का पति हत्या करने के बाद फरार हो गया है। 

छह महीने पहले फ्लैट में रहने आए थे

अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम को घर बंद मिला और जब दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि महिला खून से लथपथ थी और उसका बच्चा शव के पास बैठा रो रहा था। पीड़िता लक्ष्मी शर्मा आगरा की मूल निवासी थीं और उसकी शादी गौरव शर्मा से हुई थी। पुलिस ने कहा कि दोनों लगभग छह महीने पहले इस फ्लैट में रहने आए थे। पुलिस को संदेह है कि हत्या एक दिन पहले हुई थी। सहायक पुलिस आयुक्त (डीएलएफ) विकास कौशिक ने कहा कि हम सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रहे हैं और महिला के लापता पति को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

पति ने मेट्रो स्टेशन से कूदकर दी जान

Image Source : INDIATV
पति ने मेट्रो स्टेशन से कूदकर दी जान

पति ने कौशांबी मेट्रो स्टेशन से कूदकर दी जान

हालांकि, अब खबर ये भी सामने आई है कि महिला के पति ने गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन से कूदकर अपनी जान दे दी है। 30 वर्षीय गौरव शर्मा पत्नी की हत्या के बाद से फरार चल रहा था। पत्नी की हत्या रविवार को हत्या हुई थी। मृतक गौरव शर्मा मूल रूप आगरा का रहने वाला था। जो वर्तमान में डीएलएफ गुड़गांव में प्राइवेट नौकरी कर रहा था। सोमवार सुबह करीब 11:45 बजे कौशांबी मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या कर ली। परिजन ने बताया कि यह कल अपनी पत्नी लक्ष्मी शर्मा की हत्या कर फरार चल रहा था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement