Thursday, April 25, 2024
Advertisement
Good News

कर्नाटक में पीएम मोदी ने महिला और VHP कार्यकर्ता के छुए पैर, वायरल हुई तस्वीर

प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए मंच पर बड़ी संख्या में भाजपा नेता कतार में खड़े थे। जैसे ही पीएम मंच पर पहुंचे, एक महिला नेता ने उनके पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेने की कोशिश की। लेकिन पीएम मोदी ने खुद उनके पैर छूकर सबको चौंका दिया।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: March 13, 2023 16:30 IST
Narendra Modi- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पीएम मोदी ने छुए महिला के पैर

बेंगलुरु: रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के दौरे पर थे। इस दौरान पीएम मोदी ने राज्य को कई सौगातें दीं, जिसमें 10-लेन का बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे, धारवाड़ में आईआईटी परिसर का उद्घाटन प्रमुख था। इन कार्यक्रमों के दौरान कुछ ऐसा घटित हुआ कि उसे देखकर सब भौचक्के रह गए। किसी को विश्वास ही नहीं हुआ कि प्रधानमंत्री कुछ ऐसा भी कर सकते हैं। 

गेज्जालगेरे में प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए मंच पर बड़ी संख्या में भाजपा नेता कतार में खड़े थे। जैसे ही पीएम मंच पर पहुंचे, एक महिला नेता ने उनके पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेने की कोशिश की। लेकिन पीएम मोदी ने खुद उनके पैर छूकर सबको चौंका दिया। वहीं धारवाड़ में आईआईटी परिसर के उद्घाटन के दौरान, विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के नेता चेतन राव और बजरंग दल के रघु पीएम का स्वागत करने वालों में शामिल थे। मोदी को देखकर भावुक चेतन राव उनके चरणों में गिर पड़े और बदले में मोदी भी चेतन के पैर छूने के लिए झुक गए।

IIT का नया कैम्पस कर्नाटक की विकासयात्रा में नया अध्याय लिख रहा - प्रधानमंत्री

वहीं रविवार को हुबली-धारवाड़ में धारवाड़ IIT की जमकर तारीफ की। पीएम कर्नाटक के हुबली-धारवाड़ में कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने पहुंचे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में पीएम मोदी कांग्रेस पर जमकर बरसे। पीएम ने इस जनसभा से राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। पीएम ने कहा कि कुछ लोग लोकतंत्र को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि धारवाड़ में IIT का नया कैम्पस कर्नाटक की विकासयात्रा में नया अध्याय लिख रहा है।

कनेक्टिविटी के मामले में छू लिया मील का पत्थर- पीएम

पीएम ने आगे कहा कि कर्नाटक ने कनेक्टिविटी के मामले में आज एक और मील के पत्थर को छू लिया है। अब सिद्धरूधा स्वामीजी स्टेशन पर दुनिया का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है। ये सिर्फ एक रिकॉर्ड नहीं है, ये उस सोच का विस्तार है जिसमें हम इंफ्रास्ट्रक्चर को प्राथमिकता देते हैं। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि पहले राजनीतिक लाभ-हानि देखकर ही रेल, रोड प्रोजेक्ट्स की घोषणा होती थी। हम पूरे देश के लिए प्रधानमंत्री गतिशक्ति नेशनल मास्टर प्लान लेकर आए हैं। ताकि जहां-जहां भी देश में जरूरत हो वहां तेज गति से इंफ्रास्ट्रक्चर बने सके।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Good News News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement