Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मुम्बई के भाटिया अस्पताल के 10 और स्टाफ कोरोना वायरस से पॉजिटिव, संख्या बढ़कर 35 हुई

मुंबई के भाटिया अस्पताल में कोरोना का संकट और गहरा गया है। यहां स्टाफ के 10 और सदस्य कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 15, 2020 9:21 IST
Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : AP Coronavirus

मुंबई के भाटिया अस्पताल में कोरोना का संकट और गहरा गया है। यहां स्टाफ के 10 और सदस्य कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। इन्हें मिलाकर अब तक यहां के 35 सदस्य कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि महाराष्ट्र देश में कोरोना वायरस का सबसे बड़ा केंद्र बन चुका है। वहीं राजधानी मुंबई कोरोना का एपिसेंटर बना हुआ है। भारत में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में देखे जा रहे हैं जहां पर बुधवार सुबह तक कुल 2687 मामले सामने आ चुके हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई के भाटिया अस्पताल में तीन मरीज कोरोना वायरस से पॉजिटिव मिले थे। इसके बाद इनके संपर्क में आए डॉक्टरों और नर्सों के कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद से प्रशासन ने सभी कर्मचारियों की जांच शुरू की दी थी। इस बीच अस्पताल के 25 लोग कोरोना से पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं अब 10 लोग और इस घातक वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। 

बताया जा रहा है कि अबतक भाटिया अस्पताल में 35 लोगों को  कोरोना डिटेक्ट हुआ। अस्पताल प्रशासन के अनुसार फिलहाल इनका इलाज इसी अस्पताल में किया जा रहा है। मुंबई में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण से 11 और लोगों की मौत हुई जबकि संक्रमण के 204 नए मामले आए थे। बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कार्पोरेशन ने बताया कि देश की आर्थिक राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण से अभी तक 111 लोगों की मौत हुई है जबकि 1,753 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement