Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

गुजरात: तीन लोगों के लिए काल बनी पतंग की डोर, गला कटने से हुई मौत

गुजरात में उत्तरायण महोत्सवों के दौरान पतंग की डोर से गला कट जाने के कारण एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: January 14, 2019 22:09 IST
गुजरात में उत्तरायण...- India TV Hindi
गुजरात में उत्तरायण महोत्सवों के दौरान पतंग की डोर से गला कट जाने के कारण एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अहमदाबाद: गुजरात में उत्तरायण महोत्सवों के दौरान पतंग की डोर से गला कट जाने के कारण एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को ये जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि राज्य में पतंग उड़ाने के दौरान छत से गिरने की विभिन्न घटनाओं में 117 लोगों के घायल होने की खबर है। बता दें कि सूर्य के उत्तरायण होने के अवसर पर गुजरात में पतंगबाजी एक प्रमुख कार्यक्रम है।

मेहसाना के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पतंग के धागे से गला कट जाने के कारण स्थानीय अस्पताल में भर्ती आठ वर्षीय तहजीब खान की मौत हो गई। वहीं, एक और अधिकारी ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार अशोक पांचाल (45) अहमदाबाद जिले में धोलका के नजदीक इसी तरह की घटना में मारे गए। 

इसके अलावा, एक दूसरे अधिकारी ने बताया कि शनिवार को पतंग के धागे की चपेट में आने के कारण घायल वीरेन्द्र सिंह गरसिया ने रविवार को आणंद जिले के कथाना गांव के नजदीक एक अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement