Sunday, May 12, 2024
Advertisement

आंध्र प्रदेश: खाई में एक लॉरी के गिरने से तीन महिलाओं समेत कम से कम 7 मजदूरों की मौत, 12 अन्य घायल

यहां से 110 किलोमीटर दूर कोप्पम के निकट पेड्डावंका जंगलों में खाई में एक लॉरी के गिरने की घटना में तमिलनाडु की तीन महिलाओं समेत कम से कम सात खेतिहर मजदूरों की मौत हो गई जबकि 12 अन्य घायल हो गए।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: June 17, 2018 7:05 IST
demo pic- India TV Hindi
demo pic

तिरुपति: यहां से 110 किलोमीटर दूर कोप्पम के निकट पेड्डावंका जंगलों में खाई में एक लॉरी के गिरने की घटना में तमिलनाडु की तीन महिलाओं समेत कम से कम सात खेतिहर मजदूरों की मौत हो गई जबकि 12 अन्य घायल हो गए। (दिल्ली में नीति आयोग की बैठक आज, प्रधानमंत्री के समक्ष राज्य के मुद्दों को उठाएंगे चंद्रबाबू नायडू )

पुलिस ने बताया कि हादसा कल देर रात हुआ जब चालक एक मोड़ पर वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा। पुलिस ने बताया कि बचाव अभियान चल रहा है , लेकिन वन क्षेत्र में अंधेरा होने की वजह से उसमें बाधा आई। हादसे में घायल हुए 12 लोगों को तमिलनाडु के एक अस्पताल में ले जाया गया।

कुप्पम से एक लॉरी में 20 से अधिक खेतिहर मजदूरों को तमिलनाडु में वनियामबाडी ले जाया जा रहा था , जब यह दुर्घटना हुई। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने इस हादसे में मरने वालों के प्रति शोक प्रकट किया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement