Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इन दो बड़े शहरों के बीच चलेगी वनवे सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन, ये है पूरा शेड्यूल

पश्चिम रेलवे (Western Railway) ने अहमदाबाद से जोधपुर (Ahmedabad to Jodhpur) के लिए वनवे सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन (Superfast Special Train) चलाने का फैसला किया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 17, 2021 18:55 IST
इन दो बड़े शहरों के बीच चलेगी वनवे सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन, ये है पूरा शेड्यूल- India TV Hindi
Image Source : PTI इन दो बड़े शहरों के बीच चलेगी वनवे सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन, ये है पूरा शेड्यूल

अहमदाबाद: पश्चिम रेलवे (Western Railway) ने अहमदाबाद से जोधपुर (Ahmedabad to Jodhpur) के लिए वनवे सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन (Superfast Special Train) चलाने का फैसला किया है। यह ट्रेन अहमदाबाद से 28 फरवरी 2021 (रविवार) और 1 मार्च 2021 (सोमवार) को जोधपुर के लिए चलाई जाएगी। यह जानकारी DRM अहमदाबाद की ओर से ट्वीट करके दी गई है।

DRM अहमदाबाद ने किया ट्वीट

DRM अहमदाबाद (@drmadiwr) ने ट्वीट में बताया, "पश्चिम रेलवे द्वारा अहमदाबाद से जोधपुर के लिए वनवे सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है, जो अहमदाबाद से दिनांक 28 फरवरी 2021 (रविवार) व 1 मार्च 2021 (सोमवार) को जोधपुर के लिए चलाई जाएगी।" ट्वीट में ट्रेन के विवरण की भी जानकारी दी गई है।

क्या होगा ट्रेन का शेड्यूल?

ट्रेन संख्या 09411 अहमदाबाद-जोधपुर वनवे स्पेशल दिनांक 28 फरवरी (रविवार) व 1 मार्च 2021 (सोमवार) को 19:30 बजे अहमदाबाद से चलकर अगले दिन रात 03:55 बजे जोधपुर पहुंचेगी। रास्ते में यह ट्रेन महेसाणा, पाटन, भीलड़ी, रानीवाड़ा, मारवाड़, भीनमाल, जालौर, मोकलसर और समदड़ी स्टेशन पर ठहरेगी।"

ट्रेन में आरक्षित कोच होंगे

DRM अहमदाबाद ने जानकारी दी कि इस एकतरफा सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन में फर्स्ट एसी, सेकेंड एसी, थर्ड एसी, स्लीपर और जनरल श्रेणी के आरक्षित कोच होंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement