Monday, May 13, 2024
Advertisement

जयपुर: Air India के पायलट ने रात में ऐनवक्त पर विमान उड़ाने से किया इनकार, जानें फिर क्या हुआ

विमान उड़ान संख्या 9आई 644 तकरीबन चालीस यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को लेकर दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला था, लेकिन विमान के पायलट ने...

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: November 09, 2017 23:14 IST
air india- India TV Hindi
air india

जयपुर: एयर इंडिया के एक पायलट ने कल रात ऐनवक्त पर विमान उड़ाने से इन्कार कर दिया। विमान के कुछ यात्रियों को सड़क मार्ग से और कुछ यात्रियों को आज दूसरे एयरलाइंस के विमान से दिल्ली भेजा गया। सांगानेर हवाई अड्डे के निर्देशक जी एस बल्हारा के अनुसार दिल्ली से जयपुर आने वाली एयर इंडिया का विमान किन्हीं कारणों से देर रात डेढ़ बजे जयपुर पहुंचा था।

उन्होंने बताया कि यही विमान उड़ान संख्या 9आई 644 तकरीबन चालीस यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को लेकर दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला था, लेकिन विमान के पायलट ने अपने ड्यूटी समय समाप्त होने की वजह से विमान उड़ाने से इन्कार कर दिया।

निदेशक के अनुसार विमान के कुछ यात्रियों को रात में होटल में रूकवाया गया, कुछ को सड़क मार्ग से भेजा गया। उन्होंने कहा कि रात में रूके यात्रियों को आज दूसरे एयरलाइंस के विमान से दिल्ली भेजा गया है।

इधर, एयर इंडिया के स्थानीय अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन सम्पर्क नहीं हुआ।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement