1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. किसान समर्थक ने रोकी अभिनेता अजय देवगन की कार, परेशानी में डाला

किसान समर्थक ने रोकी अभिनेता अजय देवगन की कार, परेशानी में डाला

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन भी खुद को इस मुद्दे से दूर रखे हुए थे। लेकिन, मंगलवार को गोरेगांव दिंडोशी में उनके साथ जो हुआ, उसने किसानों द्वारा किए जा रहे नए कृषि कानूनों के विरोध से उनका नाम जोड़ दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 02, 2021 19:41 IST
किसान समर्थक ने रोकी अभिनेता अजय देवगन की कार, परेशानी में डाला- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FILE किसान समर्थक ने रोकी अभिनेता अजय देवगन की कार, परेशानी में डाला

मुंबई: तीन महीनों से भी ज्यादा वक्त से बड़ी संख्या में किसान केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए नए तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं। किसानों का कहना है कि वह इन नए कृषि कानूनों को रद्द कराने के साथ ही चैन से बैठेंगे। ऐसे में उन्हें बड़ी संख्या में समर्थन मिल रहा है। हालांकि, काफी लोग इस मामले में सरकार का भी साथ दे रहे हैं। लेकिन, कुछ लोग खुद को इस बहस से दूर भी रख रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन भी खुद को इस मुद्दे से दूर रखे हुए थे। लेकिन, मंगलवार को गोरेगांव दिंडोशी में उनके साथ जो हुआ, उसने किसानों द्वारा किए जा रहे नए कृषि कानूनों के विरोध से उनका नाम जोड़ दिया। दरअसल, गोरेगांव दिंडोशी में किसानों का समर्थन करने वाले एक शख्स ने अजय देवगन की कार रोकी और उनपर किसानों का समर्थन नहीं करने का आरोप लगाया।

अजय देवगन की कार रोकने वाले शख्स का आरोप है कि वह किसानों का समर्थन नहीं करते हैं जबकि उन्हें करना चाहिए। यही आरोप लगाते हुए शख्स ने अजय देवगन की कार रोकी। जिस वक्त उसने अजय देवगन की कार रोकी, वह फिल्म सिटी की तरफ जा रहे थे। तभी उनके स्टाफ द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें वहां से निकाला।

बताया जा रहा है कि यह घटना मंगलवार सुबह करीब 9 बजे की है। पुलिस को अजय देवगन की कार रोके जाने की जानकारी गई थी, तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अजय देवगन को वहां से बाहर निकाला। पुलिस ने बीच सड़क में एक्टर की गाड़ी रोककर इस तरह परेशान करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि जिसने अजय देवगन की गाड़ी रोकी उसका नाम राजदीप सिंह है।

अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाला शख्स उनसे कह रहा था कि इतने दिनों से किसान आंदोलन कर रहे हैं लेकिन आपने उनके सपोर्ट में कोई ट्वीट नहीं किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X