Saturday, April 20, 2024
Advertisement

क्रिश्चियन मिशेल के वकील का कांग्रेस कनेक्शन, यूथ कांग्रेस के लीगल विभाग का नेशनल इंचार्ज

पटियाला हाउस कोर्ट में मिलेश के लिए पेश होने के बाद ए के जोसेफ ने कांग्रेस के महासचिव दीपक बाबरिया से पार्टी मुख्यालय में मुलाकात की थी

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: December 05, 2018 18:20 IST
The lawyer appeared for Christian Michel is National Incharge of Youth Congress legal Dept- India TV Hindi
Aljo K Joseph, the lawyer appeared for Christian Michel is National Incharge of Youth Congress legal department

नई दिल्ली। अगस्तावेस्टलैंड हैलिकॉप्टर डील में बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के पक्ष में बुधवार को कोर्ट में पेश होने वाला वकील ए के जोसेफ यूथ कांग्रेस के लीगल विभाग के नेशनल इंचार्ज भी हैं, बुधवार को उन्होंने खुद इसकी पुष्टी की है।

गौरतलब है कि पटियाला हाउस कोर्ट में मिलेश के लिए पेश होने के बाद ए के जोसेफ ने कांग्रेस के महासचिव दीपक बाबरिया से पार्टी मुख्यालय में मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद उनसे जब पूछा गया कि कांग्रेस से उनका क्या कनेक्शन है तो उन्होंने कहा कि वे यूथ कांग्रेस के लीगल विभाग के नेशनल इंचार्ज हैं।

मिशेल के लिए पेश होने पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वह एक पेशेवर वकील हैं और मिशेल के पक्ष को कोर्ट में रखकर उन्होंने सिर्फ एक वकील के तौर पर अपना कर्तव्य निभाया है और इसका कांग्रेस पार्टी के साथ कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी के साथ उनका रिश्ता उनके पेशे से अलग है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement