1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अंबाला शहर में बस स्टैंड का नाम बदलकर सुषमा स्वराज के नाम पर रखा गया

अंबाला शहर में बस स्टैंड का नाम बदलकर सुषमा स्वराज के नाम पर रखा गया

हरियाणा में अंबाला शहर के बस स्टैंड का नाम शनिवार को बदलकर पूर्व विदेश मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता दिवंगत सुषमा स्वराज के नाम पर रखा गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 15, 2020 22:27 IST
Ambala city bus stand renamed after late Sushma Swaraj- India TV Hindi
Ambala city bus stand renamed after late Sushma Swaraj

अंबाला: हरियाणा में अंबाला शहर के बस स्टैंड का नाम शनिवार को बदलकर पूर्व विदेश मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता दिवंगत सुषमा स्वराज के नाम पर रखा गया। स्वराज अंबाला छावनी में ही पैदा हुई थीं और वहां से वह दो बार विधायक निर्वाचित हुईं। भारत की विदेश कूटनीति में दुर्लभ सहानुभूति और मानवीय पहल को लाने वाली वरिष्ठ भाजपा नेता का पिछले साल 67 वर्ष की अवस्था में निधन हो गया था।

स्थानीय भाजपा विधायक असीम गोयल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से अनुरोध किया था कि नवनिर्मित बस स्टैंड का नाम सुषमा स्वराज के नाम पर रखा जाए। यहां लोगों को संबोधित करते हुए हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद ने कहा कि 18 करोड़ रूपये इस बस के निर्माण पर खर्च किए गए हैं जहां यात्रियों को सभी मूलभूत सुविधाएं दी जाएंगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X