1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर एम्स की ओर से आया यह बयान

गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर एम्स की ओर से आया यह बयान

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की ओर से एक बयान जारी किया गया है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 18, 2020 11:08 IST
Amit shah, admited, aiims- India TV Hindi
Image Source : FILE गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर एम्स की ओर से आया यह बयान

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की ओर से एक बयान जारी किया गया है। इस बयान में यह कहा गया है कि पोस्ट कोविड केयर के लिए उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। उन्हें सांस लेने में कुछ तकलीफ है और इसके साथ ही बदन दर्द की समस्या है। वह कम्फर्टेबल हैं और अस्पताल से अपना काम कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि 14 अगस्त (शुक्रवार) को अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी खुद दी थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा था-‘आज मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मुझे और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया, उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टरों की सलाह पर मैं अभी कुछ और दिनों तक घर में पृथक-वास में रहूंगा।’’कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X