1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ममता बनर्जी पर बरसे अमित शाह, कहा- बंगाल की धरती को रक्त-रंजित किया

ममता बनर्जी पर बरसे अमित शाह, कहा- बंगाल की धरती को रक्त-रंजित किया

पश्चिम बंगाल में एक वर्चुअली रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य की मुख्यमंत्री और TMC अध्यक्ष ममता बनर्जी पर हमला किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 31, 2021 17:17 IST
ममता बनर्जी पर बरसे अमित शाह, कहा- बंगाल की धरती को रक्त-रंजित किया- India TV Hindi
Image Source : PTI ममता बनर्जी पर बरसे अमित शाह, कहा- बंगाल की धरती को रक्त-रंजित किया

नई दिल्ली/हावड़ा: पश्चिम बंगाल में एक वर्चुअली रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य की मुख्यमंत्री और TMC अध्यक्ष ममता बनर्जी पर हमला किया। अमित शाह ने कहा, "ममता बनर्जी ने बंगाल की भूमि को रक्त-रंजित किया है, बंगाल की भूमि को घुसपैठियों के घुसने के लिए खुला छोड़ दिया है।"

'चुनाव के वक्त अकेली हो जाएंगी ममता बनर्जी'

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, "10 वर्ष पहले ममता दीदी ने बंगाल में मां-माटी-मानुष का नारा दिया था, लेकिन 10 वर्ष बाद ये नारा अदृश्य हो गया है। जिस प्रकार बड़ी संख्या में टीएमसी, कम्युनिस्ट और कांग्रेस के नेता भाजपा से जुड़ रहे हैं, चुनाव आते-आते दीदी पीछे मुड़ कर देखना आप अकेली रह जाएंगी।"

'PM मोदी के नेतृत्व में बंगाल में परिवर्तन होगा'

अमित शाह ने कहा, "मोदी जी के नेतृत्व में बंगाल में परिवर्तन होना निश्चित है। जो परिवर्तन का वादा बंगाल की जनता ने कम्युनिस्ट हटाने के समय सुना था, वो परिवर्तन करने का काम भाजपा सरकार करेगी। बंगाल में टोलबाजी और तुष्टिकरण पूर्ण रूप से समाप्त होगा।"

बंगाल में BJP की सरकार बनी तो पहला क्या काम करेगी?

उन्होंने कहा, "भाजपा की सरकार आने के बाद हम पहली कैबिनेट में ये प्रस्ताव करेंगे कि पूरे बंगाल में गरीब लोगों को प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना का पूरा फायदा मिले। बंगाल के अंदर परिवर्तन की जो लहर चली है उसे दीदी आप रोक नहीं सकती हैं।"

'ममता बनर्जी ने बंगाल को नीचे गिराया'

अमित शाह ने कहा, "हमारे कम्युनिस्ट भाई बंगाल को जहां छोड़ कर गए थे, ममता बनर्जी ने बंगाल को उससे भी नीचे गिराने का काम किया है। ममता जी आपको बंगाल की जनता कभी माफ नहीं कर सकती।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X