Friday, April 26, 2024
Advertisement

हाथी ने पहनी पैंट-शर्ट, बेल्ट और 'टोपी', आनंद महिंद्रा बोले- "अतुल्य भारत"

क्या आपने कभी कोई हाथी पैंट-शर्ट, बेल्ट और 'टोपी' पहने देखा है? नहीं देखा है तो आज देख लीजिए।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 03, 2021 18:40 IST
हाथी ने पहनी पैंट-शर्ट, बेल्ट और 'टोपी', आनंद महिंद्रा बोले- "अतुल्य भारत"- India TV Hindi
Image Source : TWITTER हाथी ने पहनी पैंट-शर्ट, बेल्ट और 'टोपी', आनंद महिंद्रा बोले- "अतुल्य भारत"

नई दिल्ली: क्या आपने कभी कोई हाथी पैंट-शर्ट, बेल्ट और 'टोपी' पहने देखा है? नहीं देखा है तो आज देख लीजिए। देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने एक हाथी की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल शेयर की है। हाथी को बिल्कुल इंसानों की तरह कपड़े पहनाए गए हैं। हाथी के सिर पर साफे के जैसा लाल रंग एक बड़ा कपड़ा है, जिसे 'टोपी' मान सकते हैं।

आनंद महिंद्रा ने 3 मार्च को ट्विटर पर किए अपने एक नए पोस्ट में इस हाथी की तस्वीर साझा की है। आनंद महिंद्र ने इस नजारे को "अतुल्य भारत" का उदाहरण बताया। इतना ही नहीं, उन्होंने हाथी को 'Ele-Pant' नाम दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "अतुल्य भारत, Ele-Pant." उनके इस ट्वीट के बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

हाथी ने सफेद पैंट, बैंगनी शर्ट, काले रंग की बेल्ट और लाल रंग की 'टोपी' पहनी है। वह अपने महावत के साथ घूमता हुआ नजर आ रहा है। आनंद महिंद्रा ने 3 मार्च की दोपहर करीब 1.30 बजे यह तस्वीर ट्वीट की थी और शाम करीब 6.22 बजे तक इसे एक हजार से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया और 16 हजार से ज्यादा लाइक मिले।

गौरतलब है कि आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में आनंद महिंद्रा ने साधारण ऑटो पर घर बनाने वाले डिजायनर को ट्विटर पर ही बड़ा ऑफर दे दिया था। आनंद महिंद्रा ने डिजायनर को ऑफर दिया था कि क्या वह बोलेरो पिक-अप पर भी ऐसा कुछ बना सकते हैं।

आनंद महिंद्रा ने कहा कि इससे कम जगह की ताकत पता चलती है। जो हमेशा चलते रहने की इच्छा रखने वालों और  कोरोना संकट के बाद घूमने के शौकीनों के लिए आने वाले समय का चलन बन सकता है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement