1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. तिरुपति के सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी, कोरोना के 11 मरीजों ने दम तोड़ा

तिरुपति के सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी, कोरोना के 11 मरीजों ने दम तोड़ा

आंध्र प्रदेश के तिरुपति स्थित सरकारी रुइया अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई में कमी की वजह से कोरोना के 11 मरीजों ने दम तोड़ दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 11, 2021 7:30 IST
तिरुपति के सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी, कोरना के 11 मरीजों ने दम तोड़ा- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE तिरुपति के सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी, कोरना के 11 मरीजों ने दम तोड़ा

तिरुपति: आंध्र प्रदेश के तिरुपति स्थित सरकारी रुइया अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई में कमी की वजह से कोरोना के 11 मरीजों ने दम तोड़ दिया। इस अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी हो गई थी और जबतक दूसरे ऑक्सीजन सप्लाई बहाल हुई तबतक 11 मरीजों की मौत हो गई। चित्तूर के जिलाधिकारी एम हरिनारायण ने बताया कि जबतक दूसरा सिलेंडर लोड किया गया तबतक ऑक्सीजन सप्लाई में कमी की वजह से मरीजों की जान चल गई।  मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने घटना पर दुख जताया है और मामले की जांच के आदेश दिए।

हरि नारायणन ने कहा, "ऑक्सीजन की आपूर्ति पांच मिनट के भीतर बहाल हो गई और सब कुछ अब सामान्य हो गया है। इसकी वजह से हम अधिक मरीजों की मौत को रोक सके।" लगभग 30 डॉक्टरों को मरीजों की देखरेख करने के लिए तुरंत आईसीयू में भेजा गया। जिलाधिकारी ने कहा कि अस्पताल में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है और पर्याप्त आपूर्ति की जा रही है। मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने जिला कलेक्टर से बात की और निर्देश दिया कि घटना की विस्तृत जांच की जाए। जगन ने अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हो।

इनपुट-भाषा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X