Thursday, May 02, 2024
Advertisement

जम्मू में सैनिक की मौत, सदमे से विक्षुब्ध पत्नी ने कुएं में कूदकर दी जान

जम्मू में तैनात अपने पति की मौत के सदमे से विक्षुब्ध महिला ने रांची के बाहरी इलाके में गुरुवार सुबह एक कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 02, 2020 19:45 IST
jawan died in jammu- India TV Hindi
jawan died in jammu

रांची: जम्मू में तैनात अपने पति की मौत के सदमे से विक्षुब्ध महिला ने रांची के बाहरी इलाके में गुरुवार सुबह एक कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, रांची से 40 किलोमीटर दूर अपने गांव चन्नो में 29 वर्षीय बजरंग भगत की पत्नी मनीता उरांव ने कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली।

बजरंग भगत की 30 दिसंबर को जम्मू में मौत हो गई थी। 1 जनवरी को उसका शव गांव लाया गया था। गुरुवार को अंतिम संस्कार किया जाना था। मनीता पति की मौत के बाद से सदमे में थी। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दो साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी। उनके बीच किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं था।

ग्रामीणों के अनुसार, शादी के दो साल के बाद भी बच्चा नहीं होने के चलते मनीता की ननद उसे सुनाया करती थी। पुलिस ने कहा कि अपने पति की मौत के बाद उसने खुद को असहाय पाया और खुदकुशी करने का निर्णय लिया।

वर्ष 2012 में बजरंग भारतीय सेना में शामिल हुए थे। तीन महीने पहले ही महाराष्ट्र से जम्मू में उनकी तैनाती हुई थी। बिस्तर से गिरने के कारण उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने इसकी मौत की जांच शुरू कर दी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement