Friday, April 26, 2024
Advertisement

केरल: कन्नूर में संघ कार्यकर्ता पर हमला, बीजेपी ऑफिस पर फेंके गए बम

जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में एक 36 वर्षीय संघ कार्यकर्ता हमले में घायल हो गया तो वहीं भाजपा के दफ्तर पर बम फेंके जाने की घटना भी सामने आई है

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: October 11, 2017 15:45 IST
kannur- India TV Hindi
kannur

कन्नूर (केरल): जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में एक 36 वर्षीय संघ कार्यकर्ता हमले में घायल हो गया तो वहीं भाजपा के दफ्तर पर बम फेंके जाने की घटना भी सामने आई है।

पुलिस ने आज कहा कि पेशे से ऑटो ड्राइवर, कार्यकर्ता के एम सुरेश पर बीती शाम थलास्सेरी में हमला किया गया जिसमें उसके घुटने में चोट आई है। उन्होंने कहा कि उसे अस्पताल मे भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस ने कहा कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को शक है कि इस हमले के पीछे राजनीतिक रंजिश हो सकती है। पुलिस ने कल यहां भाजपा की जिला समिति कार्यालय के पास से कुछ तलवारें, चाकू और लोहे की रॉड बरामद की थीं।

एक अन्य घटना में पटयम में आज करीब साढ़े बारह बजे भाजपा के दफ्तर में बम फेंके गये। पुलिस ने कहा कि हमले में वहां कुछ फर्नीचरों को नुकसान पहुंचा है। भाजपा की क्षेत्रीय समिति के अध्यक्ष के अजीश की शिकायत पर इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement