Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Babita Phogat ने जरूरतमंदों के लिए भोजन तैयार करने में Delhi Police कर्मियों की मदद की

 पहलवान और राजनेता बबीता फोगाट ने देश में जारी लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों के लिए भोजन तैयार करने में मंगलवार को यहां पुलिस कर्मियों की मदद की। 

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: April 21, 2020 17:15 IST
Babita- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Babita Phogat ने जरूरतमंदों के लिए भोजन तैयार करने में Delhi Police कर्मियों की मदद की

नई दिल्ली. पहलवान और राजनेता बबीता फोगाट ने देश में जारी लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों के लिए भोजन तैयार करने में मंगलवार को यहां पुलिस कर्मियों की मदद की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित और राष्ट्रमंडल स्वर्ण पदक विजेता फोगाट ने नजफगढ़ पुलिस स्टेशन का दौरा किया और महिला पुलिसकर्मियों की मदद की, जो अपनी आठ घंटे की शिफ्ट के तीन घंटे के दौरान स्वैच्छिक रूप गरीबों के लिए मास्क सिलती हैं और भोजन तैयार करती हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘इस कठिन समय में महिलाओं, बच्चों और जरूरतमंद व्यक्तियों के बीच दूध, दवाई देने, उनके लिए भोजन तैयार करने, मास्क बनाने और उन्हें वितरित करने के साथ-साथ नजफगढ़ पुलिस स्टेशन की महिला कर्मचारियों के काम करने के तरीके से फोगाट बहुत प्रभावित हुईं। कर्मचारियों को प्रेरित करने के लिए उन्होंने भी इन सेवाओं में हाथ बंटाया और योगदान दिया।’’ उन्होंने कहा कि फोगाट ने सामाजिक दूरी बनाए रखने में पुलिस के प्रयासों की भी सराहना की। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement