Friday, March 29, 2024
Advertisement

'हमने 17 मिनट में तोड़ दी थी बाबरी मस्जिद, तो कानून बनाने में कितना समय लगता है'

राउत ने कहा कि हमने 17 मिनट में बाबरी मस्जिद तोड़ दी थी तो कानून बनाने में कितना समय लगता है?

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: November 23, 2018 15:57 IST
Babri Masjid demolished in just 17 minutes claims Shiv Sena leader Sanjay Raut- India TV Hindi
Babri Masjid demolished in just 17 minutes claims Shiv Sena leader Sanjay Raut

नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर सरकार पर दबाव बनाने के लिए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे की अयोध्या यात्रा से पहले उनकी पार्टी के प्रवक्ता और सांसद संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। संजय राउत ने राम मंदिर निर्माण के लिए जल्द से जल्द कानून लेकर आने के लिए कहा।

राउत ने कहा कि हमने 17 मिनट में बाबरी मस्जिद तोड़ दी थी तो कानून बनाने में कितना समय लगता है? उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्रपति भवन से लेकर उत्तर प्रदेश तक भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, राज्य सभा में ऐसे बहुत से सांसद हैं जो राम मंदिर के साथ खड़े रहेंगे, जो विरोध करेगा उसका देश में घूमना मुश्किल होगा।

गौरतलब है कि शनिवार को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे अयोध्या पहुंच रहे हैं, अयोद्धया दौरे के पीछे उनका मकसद राम मंदिर के लिए सरकार पर दबाव बनाना है। 25 नवंबर यानि रविवार को अयोध्या में राम मंदिर को लेकर विश्व हिंदू परिषद की संत सभी भी होने जा रही है। विश्व हिंदू परिषद भी सरकार से राम मंदिर बनाए जाने के लिए कानून लेकर आने की मांग कर रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement