1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पटना से मुंबई पहुंचे IPS ऑफिसर को BMC ने जबरन क्वारंटाइन किया, बिहार DGP का आरोप

पटना से मुंबई पहुंचे IPS ऑफिसर को BMC ने जबरन क्वारंटाइन किया, बिहार DGP का आरोप

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने मुंबई पहुंचे आईपीएस ऑफिसर बिनय तिवारी को जबरन को क्वारंटाइन करने का आरोप बीएमसी पर लगाया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 03, 2020 10:24 IST
पटना से मुंबई पहुंचे IPS ऑफिसर को BMC ने जबरन क्वारंटाइन किया, बिहार DGP का आरोप- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पटना से मुंबई पहुंचे IPS ऑफिसर को BMC ने जबरन क्वारंटाइन किया, बिहार DGP का आरोप

पटना: बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने मुंबई पहुंचे आईपीएस ऑफिसर बिनय तिवारी को जबरन को क्वारंटाइन करने का आरोप बीएमसी पर लगाया है। गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट कर कहा कि बीएमसी अधिकारियों द्वारा आज 11:00 बजे मुंबई पहुंचे आईपीएस ऑफिसर बिनय तिवारी को जबरन को क्वारंटाइन किया गया है। बिनय तिवारी पटना से मुंबई गए थे। गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि बिनय तिवारी को आईपीएस मैस की सुविधा भी मुहैया नहीं कराई गई। उन्हें गोरेगांव के गेस्ट हाउस में रखा गया है।

मामले में मीडिया से बात करते हुए बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा, “इस पर अब हमें कुछ नहीं बोलना है, जो बोलना है वो हमने ट्वीट कर दिया है। हम वहां के DGP से बात करने की कोशिश कर रहे हैं, जो हालात हैं आप लोग देख रहे हैं। अब बोलने को क्या रह गया है। हम आज अपने अधिकारियों के साथ बैठक कर आगे की रणनीति तय करेंगे।”

पटना के सिटी SP बिनय तिवारी को क्वारंटाइन किये जाने पर बिहार पुलिस ने आपत्ति जताई। बिहार पुलिस के अनुसार, बिनय तिवारी को इस तरह से क्वारंटाइन करना गलत है। जिस फ्लाइट से बिनय तिवारी मुंबई गए, उसी फ्लाइट से गये अन्य व्यक्तियों को क्यों नहीं क्वारंटाइन किया गया। पटना पुलिस के 4 लोगों की टीम जो पहले से वहां काम कर रही थी, उनको क्वारंटाइन क्यों नहीं किया गया था।

बता दें कि बिहार पुलिस ने बिनय तिवारी के मुम्बई जाने की जानकारी पत्र के जरिये मुम्बई पुलिस को दी गयी थी लेकिन उस वक्त बिहार पुलिस को उन्हें क्वारंटाइन करने से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गई थी। ऐसे में बिहार पुलिस इसे लेकर भी आपत्ति जता रही है। बिहार पुलिस के अनुसार, बिनय तिवारी के एयरपोर्ट पर क्वारंटाइन वाली स्टैंम नहीं लगाई गई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X