Friday, April 26, 2024
Advertisement

Lockdown: जन्मदिन पर घर में अकेले थे बुजुर्ग, पुलिस ने दिया सरप्राइज तो रोक न सके आंसू, देखिए video

पंचकुला पुलिस ने एक सीनियर सिटीजन को उनके जन्मदिन पर सरप्राइज दिया, तो वो बेहद खुश हुए और खुशी के आंसू न रोक सके।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 28, 2020 16:39 IST
happy birthday- India TV Hindi
Image Source : ANI VIDEO GRAB Police surprises senior citizen on his birthday.

पंचकुला. कोरोनावायरस को रोकने के लिए पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन की वजह से देश में हर गैर जरूरी चीज बंद है। ऐसे में पंचकुला पुलिस ने एक सीनियर सिटीजन को उनके जन्मदिन पर सरप्राइज दिया, तो वो बेहद खुश हुए और खुशी के आंसू न रोक सके।

दरअसल पंचकुला पुलिस सेक्टर 7 में रहने वाले करन पुरी के घर पर पहुंचती है और उनसे उनका नाम पूछती है। जिसके बाद वो पुलिसकर्मियों को अपना नाम बताते हैं और कहते हैं मैं सीनियर सिटीजन हूं और अकेला रहता हूं। नाम कंफर्म करने के बाद पुलिसकर्मी उनको बर्थडे विश करते हैं। जिससे करन पुरी खुश हो जाते हैं।

इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उनसे केक काटने के लिए कहा, तो उनकी आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने बताया कि उनके बच्चे बाहर रहते हैं और वो अकेले रहते हैं। जिसपर पुलिसकर्मी उनसे कहते हैं कि वो उनके बच्चे हैं। पुलिस भी उनकी फैमली है। जिसके बाद करन पुरी पुलिसकर्मियों से थैंक यू बेटा कहते हैं और फिर केक काटते हैं। 

देखिए वीडियो

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement