1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हाथरस जाने वाले 35 नेता कहां हैं? पंजाब में दलित बच्ची से रेप पर BJP का कांग्रेस से सवाल

हाथरस जाने वाले 35 नेता कहां हैं? पंजाब में दलित बच्ची से रेप पर BJP का कांग्रेस से सवाल

पंजाब के होशियारपुर में एक 6 वर्षीय बच्ची के साथ रेप के मामले पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कांग्रेस पर हमला किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 24, 2020 13:29 IST
हाथरस जाने वाले 35 नेता कहां हैं? पंजाब में दलित बच्ची से रेप पर BJP का कांग्रेस से सवाल- India TV Hindi
हाथरस जाने वाले 35 नेता कहां हैं? पंजाब में दलित बच्ची से रेप पर BJP का कांग्रेस से सवाल

चंडीगढ़/नई दिल्ली: पंजाब के होशियारपुर में एक 6 वर्षीय बच्ची के साथ रेप के मामले पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कांग्रेस पर हमला किया। रेप की इस घटना को लेकर BJP आरोप लगा रही है कि कांग्रेस यह देखकर रेप पीड़ितों के लिए आवाज उठाती है कि जहां घटना हुई है वहां किसकी सरकार है। भाजपा ने कांग्रेस से सवाल किया है कि हाथरस जाने वाले 35 नेता अब कहां हैं?

केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, "होशियारपुर में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और उसकी लाश को जलाने का भी प्रयास किया गया। कांग्रेस पार्टी की इस विषय पर चुप्पी दुखद है, रेप को राजनीति से नहीं जोड़ना चाहिए।" उन्होंने कहा, "राहुल गांधी का होशियारपुर की घटना पर कोई ट्वीट नहीं आया। हाथरस जाने वाले 35 नेता आज कहां हैं? बीजेपी सुनिश्चित करेगी कि परिवार के साथ न्याय हो।"

निर्मला सीतारमण ने कहा, "मैं आज कांग्रेस पार्टी से पूछना चाहती कि क्या जहां आपकी सरकार नहीं है, वहां अगर रेप होता है तो उसके खिलाफ आप भाई-बहन गाड़ी में बैठकर पिकनिक की तरह प्रदर्शन करने जाएंगे, मगर क्योंकि पंजाब में कांग्रेस की सरकार है तो होशियापुर की घटना पर एक भी बात नहीं बोलेंगे क्या?" वहीं, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर कड़ा वार किया है।

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, "टांडा गांव में बिहार के दलित प्रवासी मज़दूर की 6 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ और बाद में उसे मार दिया। जो हाथरस और बाकी जगह जाते थे उनसे मैं पूछता हूं राहुल और प्रियंका गांधी टांडा क्यों नहीं जाते, राजस्थान में 10 जगह बलात्कार की घटना हुई वहां क्यों नहीं जाते।" उन्होंने कहा, "तेजस्वी यादव बिहार की बेटी के साथ अत्याचार पर चुप रहने वालों के साथ चुनाव प्रचार करते हैं, कैसे चलेगा?"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment