कश्मीर में 'भारतीयता' पढ़ाने का समय, BJP नेता कविंदर गुप्ता का बयान

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए कविंदर गुप्ता ने कहा कि आर्टिकल 370 के खात्मे के बाद, शट डाउन और पत्थरबाजी बंद हो गई है। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि 70 सालों में करोड़ों रुपये खर्च करने के बाद हमें वहां एक भी ऐसा व्यक्ति नहीं मिला जो भारत माता की जय बोलता हो। लेकिन अब स्थिति में परिवर्तन हुआ है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 30, 2021 11:43 IST
BJP leader Kavinder Gupta says its the time to teach patriotism to kashmir कश्मीर में भारतीयता पढ़ान- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) कश्मीर में भारतीयता पढ़ाने का समय, BJP नेता कविंदर गुप्ता का बयान

जम्मू. जम्मू-कश्मीर में LG मनोज सिन्हा ने सभी जिला अधिकारियों को अपने-अपने जिले में सभी सरकारी दफ्तरों पर तिरंगा फहराने के आदेश दिए हैं। सभी जिलों में 15 दिनों के भीतर तिरंगा फहराने के निर्देश दिए गए हैं। LG के इस आदेश के बात जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के नेता कविंदर गुप्ता ने बड़ा बयान दिया है। कविंदर गुप्ता ने कहा कि पहले कश्मीर में मां भारती की जय बोलने वाला एक भी व्यक्ति नहीं था। अब इलाके को भारतीयता पढ़ाने का समय है।

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए कविंदर गुप्ता ने कहा कि आर्टिकल 370 के खात्मे के बाद, शट डाउन और पत्थरबाजी बंद हो गई है। उन्होंने कहा, "आर्टिकल 370 हटने के बाद, बंद और पत्थरबाजी की घटनाएं रुक गई हैं। अब हमें भारतीयता पढ़ाने की जरूरत है। भारतीय झंडा हमारी शान है और अगर यह कश्मीर में नहीं लहराता तो ये गलत है। अब कश्मीर में राज्य के झंडा समाप्त किया जा चुका है।" उन्होंने आगे कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि 70 सालों में करोड़ों रुपये खर्च करने के बाद हमें वहां एक भी ऐसा व्यक्ति नहीं मिला जो भारत माता की जय बोलता हो। लेकिन अब स्थिति में परिवर्तन हुआ है।"

ये भी पढ़ें

क्या यूपी चुनाव में 'असंभव' को 'संभव' कर देगी BJP? बना रही हैं बहुत बड़ा प्लान
दिल्ली में तोड़ी गई साईं की मूर्ति? क्या है वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई
बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, आमने-सामने से टकराए ट्रक, देखिए वीडियो

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन