1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, आमने-सामने से टकराए ट्रक, देखिए वीडियो

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, आमने-सामने से टकराए ट्रक, देखिए वीडियो

सीसीटीवी फुटेज देखने पर साफ पता चलता है कि एक बाइक सवार अचानक बीच हाईवे पर चढ़ जाता है, जिस वजह से पीछे से आ रहा एक ट्रक उसने बचाने के चक्कर में सड़क के दूसरी तरफ गाड़ी को मोड़ देता है लेकिन इसी दौरान सामने कि दिशा से आ रहा ट्रक इस ट्रक से टकरा जाता है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 30, 2021 9:17 IST
truck collides in hyderabad to save bike rider watch accident video बाइक सवार को बचाने के चक्कर में - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, आमने-सामने से टकराए ट्रक, देखिए वीडियो

हैदराबाद. सड़क पर चलते समय ट्रैफिक रूल्स का पालन करना बेहद जरूरी है ये हम सभी जानते हैं। ट्रैफिक रुल्स का पालन न करने पर कई बार लोग न सिर्फ अपनी जान खतरे में डालते हैं बल्कि सड़क पर चल रहे और भी लोगों की जान जोखिम में डाल देते हैं। एक ऐसी ही घटना हुई है हैदराबाद के राजेंद्र नजर पुलिस स्टेशन एरिया में, जहां एक बाइक सवार को बचाने की कोशिश में एक तेज रफ्तार ट्रक सामने से आ रहे दूसरे ट्रक से जा टकराया। जिस समय ये हादसा हुआ। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैपचर हो गई है।

पढ़ें- केरल, TN और पुडुचेरी में गरजेंगे PM, राहुल-प्रियंका दिखाएंगे असम और केरल में दम

सीसीटीवी फुटेज देखने पर साफ पता चलता है कि एक बाइक सवार अचानक बीच हाईवे पर चढ़ जाता है, जिस वजह से पीछे से आ रहा एक ट्रक उसने बचाने के चक्कर में सड़क के दूसरी तरफ गाड़ी को मोड़ देता है लेकिन इसी दौरान सामने कि दिशा से आ रहा ट्रक इस ट्रक से टकरा जाता है। ये घटना हिमायतसागर टोल गेट के पास हुई। गनीमत ये रही कि इस घटना में किसी की भी जान नहीं गई।

पढ़ें- केरल: कांग्रेस (M) नेता के 'लव जिहाद' पर बयान से विवाद पैदा हुआ

ट्रकों की टक्कर के बाद एक वो ट्रक पलट गया, जिसने ड्राइवर को बचाने की कोशिश की थी जबकि वो सामने की दिशा से आ रहा ट्रक दूसरी दिशा में घूम गया। इस घटना में पहले दोनों ट्रकों के ड्राइवर और एक क्लीनर घायल हुआ है। सीसीटीवी फुटेज देख कर पता चल रहा है कि कैसे एक बाइक सवार की गलती से ये एक्सिडेंट हुआ। अगर ट्रक चालक ट्रक नहीं मोड़ता तो बाइक सवार को जान से हाथ धोना पड़ सकता था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

देखिए वीडियो