1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. केरल, TN और पुडुचेरी में गरजेंगे PM, राहुल-प्रियंका दिखाएंगे असम और केरल में दम

केरल, TN और पुडुचेरी में गरजेंगे PM, राहुल-प्रियंका दिखाएंगे असम और केरल में दम

प्रधानमंत्री पहली मीटिंग केरल के पलक्कड़ में सुबह 11 बजे करेंगे। यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा प्रत्याशी और मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन के लिए वोट करेंगे। पीएम इसके बाद कोयंबटूर के रास्ते धारापुरम पहुंचेंगे। ये विधानसभा सीट तमिलनाडु के ईरोड जिले में आती है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 30, 2021 8:37 IST
PM Narendra Modi to campaign in Kerala TN puducherry Rahul in Assam  केरल, TN और पुडुचेरी में गरजेंग- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE)  केरल, TN और पुडुचेरी में गरजेंगे PM, राहुल-प्रियंका दिखाएंगे असम और केरल में दम

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं कांग्रेस पार्टी की तरफ से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी असम और केरल में प्रचार करते नजर आएंगे। पीएम नरेंद्र मोदी केरल और तमिलनाडु में जिन सीटों पर प्रचार करेंगे, वहां भाजपा को जीत की अच्छी खासी उम्मीद है।

प्रधानमंत्री पहली मीटिंग केरल के पलक्कड़ में सुबह 11 बजे करेंगे। यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा प्रत्याशी और मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन के लिए वोट करेंगे। पीएम इसके बाद कोयंबटूर के रास्ते धारापुरम पहुंचेंगे। ये विधानसभा सीट तमिलनाडु के ईरोड जिले में आती है औऱ यहां से भारतीय जनता पार्टी के तमिलनाडु ईकाई के अध्यक्ष एल मरुगन चुनाव लड़ रहे हैं।

पीएम यहां भी भाजपा के लिए वोट मांगेंगे। केरल में भारतीय जनता पार्टी के लिए केरल की पलक्कड़ और तमिलनाडु की धारापुरम सीट काफी अहम है। इन दो सीटों के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी पुडुचेरी में भी गरजेंगे।  पुडुचेरी में छह अप्रैल को विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में यहां होने वाली रैली भाजपा के लिए काफी महत्वपूर्ण है। पीएम की इस रैली से पहले पुडुचेरी में प्रशासन ने ड्रोन और अन्य मानव रहित यान (यूएवी) की उड़ानों पर प्रतिबंधित लगा दिया गया है। 

गुरुवार को असम में दूसरे चरण का मतदान

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी बहन पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार से क्रमश: असम और केरल में चुनाव प्रचार करेंगे। राहुल गांधी असम में पार्टी के उम्मीदवारों के लिए होने वाली रैलियों में शामिल होंगे। कांग्रेस इस राज्य में बहुदलीय गठबंधन की ओर बढ़ रही है और उसे वापसी की उम्मीद है। पूर्वोत्तर राज्य में पहले चरण का मतदान शनिवार को हुआ था और अगला दौर गुरुवार को है।

मंगलवार को कार्यक्रम के अनुसार, वह सिलचर के तारापुर में इंडिया क्लब ग्राउंड में महिलाओं के साथ बातचीत करेंगे, दीमा हसाओ जिले के हाफलोंग में डीएसए ग्राउंड में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। वह कार्बी आंगलोंग जिले के बोकाजान में हंजलांग्सो स्पोर्ट्स एसोसिएशन ग्राउंड में एक सार्वजनिक बैठक में भी उपस्थित होंगे।

युवाओं के लिए पांच लाख नौकरियों सहित अपनी 'पांच गारंटी' पर बैंकिंग, कांग्रेस स्थानीय लोगों की विरोधी सीएए भावनाओं और चाय एस्टेट श्रमिकों की कम मजदूरी पर नकदी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इस बीच, प्रियंका गांधी केरल में जनसभाओं को संबोधित करने और रोड शो आयोजित करने वाली हैं। राज्य में चुनाव 6 अप्रैल को होना है।

ये भी पढ़ें-
LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट
उत्तर प्रदेश: अवैध शराब बेचने से पुलिस ने रोका तो कर दिया हमला, हुआ जमकर बवाल
केरल: कांग्रेस (M) नेता के 'लव जिहाद' पर बयान से विवाद पैदा हुआ

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X