Thursday, April 25, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश: अवैध शराब बेचने से पुलिस ने रोका तो कर दिया हमला, हुआ जमकर बवाल

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और तीन आरोपियों को दबोचा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने कहा कि दोनों घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल भेजा गया है। 

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: March 30, 2021 6:55 IST
police attacked by liquor mafia in mathura उत्तर प्रदेश: अवैध शराब बेचने से पुलिस ने रोका तो कर दिया- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) उत्तर प्रदेश: अवैध शराब बेचने से पुलिस ने रोका तो कर दिया हमला, हुआ जमकर बवाल ( Representational Image)

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सोमवार को पुलिस के एक दल पर तब हमला किया गया जब उसने जिले में अवैध शराब बिक्री में लिप्त कुछ लोगों को पकड़ने का प्रयास किया। यह जानकारी अधिकारियों ने दी। अधिकारियों ने कहा कि यह घटना नगला साझा गांव में हुई, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गौरव ग्रोवर ने बताया कि पुलिस का एक वाहन झड़प की सूचना पर मौके पर पहुंचा लेकिन वहां पर कुछ और ही मामला था। उन्होंने बताया कि इस हमले में घायल हुए दो व्यक्तियों में एक सब-इंस्पेक्टर शामिल है। उन्होंने कहा कि पुलिस दल ने कुछ लोगों को शराब बेचते और अन्य लोगों को इसका सेवन करते पाया।

उन्होंने बताया कि जब पुलिस कर्मियों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की, तो उन पर हमला किया गया।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और तीन आरोपियों को दबोचा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने कहा कि दोनों घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि अन्य आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। अधिकारियों के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

पढ़ें- LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement