1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या का गंभीर आरोप, 'अस्पतालों ने फर्जी नामों से बेड ब्लॉक किए'

बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या का गंभीर आरोप, 'अस्पतालों ने फर्जी नामों से बेड ब्लॉक किए'

भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष और बेंगलुरु दक्षिण से सांसद ने आरोप लगाया कि अस्पतालों द्वारा फर्जी नामों से कम से कम 4,065 बिस्तरों को 'ब्लॉक' किया गया

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 05, 2021 9:55 IST
बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या का गंभीर आरोप, 'अस्पतालों ने फर्जी नामों से बेड ब्लॉक किए'- India TV Hindi
Image Source : PTI बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या का गंभीर आरोप, 'अस्पतालों ने फर्जी नामों से बेड ब्लॉक किए'

बेंगलुरु :  बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने आरोप लगाया है कि ऐसे समय में जब पूरे देश समेत कर्नाटक में भी कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं तब बेंगलुरु के अस्पतालों ने पैसे बनाने के लिए फर्जी नामों से 'बेड' ब्लॉक किए। भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष और बेंगलुरु दक्षिण से सांसद ने आरोप लगाया कि अस्पतालों द्वारा फर्जी नामों से कम से कम 4,065 बिस्तरों को 'ब्लॉक' किया गया ।

वहीं यह मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने कहा कि वह अस्पतालों, उनके प्रबंधन और सरकारी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे और इसमें शामिल किसी को भी शख्स को नहीं बख्शेंगे। आपको बता दें कि जैसे-जैसे COVID के मामले बढ़ रहे हैं, कर्नाटक सरकार ने निजी अस्पतालों और नर्सिंग होम को कोरोनोवायरस रोगियों के लिए 80 प्रतिशत बेड आरक्षित करने का आदेश दिया है।

हालांकि, सूर्या मुताबिक बेंगलुरु में  बेड को ब्लॉक करने और उसे एक्सट्रा फीस के लिए रिजर्व रखने के लिए निजी नर्सिंग होम और अस्पतालों के साथ सरकारी अधिकारियों की मिलीभगत है।सूर्या ने कहा, "जब लोग अस्पताल में बेड के लिए मारे-मारे फिर रहे हैं, सांसदों और विधायकों समेत सभी से एक बेड की गुहार कर रहे हैं और ऐसे में अस्पताल बेड ब्लॉक करके कह रहे हैं कि बेड खाली नहीं है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X