Friday, April 26, 2024
Advertisement

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, 'पुलवामा के शहीदों का खून बेकार नहीं जाएगा'

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों का खून बेकार नहीं जाएगा। शाह ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजग सरकार आतंकवाद को कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति पर चल रही है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: February 22, 2019 17:53 IST
Amit Shah- India TV Hindi
Amit Shah

रामनाथपुरम (तमिलनाडु): भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों का खून बेकार नहीं जाएगा। शाह ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजग सरकार आतंकवाद को कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति पर चल रही है। उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद हुए तमिलनाडु के रहने वाले दो जवानों को भी याद किया। 

तमिलनाडु में भाजपा और सत्ताधारी अन्नाद्रमुक के बीच मंगलवार को हुए गठबंधन के बाद पहली बार कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने तमिलनाडु और पुडुचेरी में सभी 40 लोकसभा सीटों पर गठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने के लिये काम करने का आह्वान किया।

 
अमित शाह ने कहा, चाहे अन्नाद्रमुक हो या पीएमके या फिर भाजपा, पार्टी कार्यकर्ताओं को गठबंधन के उम्मीदवारों जिताने के लिये काम करना है ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना सुनिश्चित किया जा सके। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement