Saturday, April 20, 2024
Advertisement

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 04, 2021 23:38 IST
LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। 

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं।आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

लाइव टीवी

Latest India News

Breaking News June 04 Live

Auto Refresh
Refresh
  • 11:37 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    उत्तर प्रदेश: जौनपुर की जेल में एक कैदी की मौत के बाद अन्य कैदियों ने जेल में हंगामा किया। कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने बताया, "जेल में अब शांति है। जिस कैदी की मौत हुई थी उसमें कैदी डॉक्टर की लापरवाही बता रहे थे और कार्रवाई चाहते थे। जो लोग पत्थर फेंक रहे थे उन्हें चिन्हित किया है।"

  • 11:37 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    असम में पिछले 24 घंटे में COVID19 के 4,548 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 4,263 लोग डिस्चार्ज हुए और 54 लोगों की मृत्यु दर्ज़ की गई। 
    कुल सक्रिय मामले: 50,765
    रिकवरी दर: 87.02%

  • 10:26 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    3 जून को सूचना के आधार पर पुलिस और आर्मी द्वारा एक ज्वाइंट सर्च ऑपरेशन चलाया गया। 4 पिस्तौल, 8 मैगजीन, 105 राउंड पिस्तौल के, 1 एके-47, औक 54 राउंड बरामद किए हैं। ये असला हाल ही में इस क्षेत्र में ड्रॉप किया गया था। इस मामले में FIR दर्ज़ करके जांच जारी है: शीमा कस्बा, SSP राजौरी

  • 9:36 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    कर्नाटक में पिछले 24 घंटों में 16,068 नए #COVID19 मामले, 364 मौतें और 22,316 रिकवरी दर्ज़ की गई; सक्रिय मामले 2,80,186 हैं।

     

  • 9:36 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    चंडीगढ़ में आज 88 नए मामले सामने आए और 3 मौतें दर्ज़ की गई। 1005 सक्रिय मामलों सहित मामले की संख्या 60,487 हो गई है।

  • 9:36 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    7 जून 2021 से नवीन शैक्षणिक सत्र की शुरूआत हो रही है। गृह विभाग की गाइडलाइन के अनुरूप ही कक्षा शिक्षण प्रारंभ किया जाएगा।  इस संबंध में शिक्षकों और कार्मिकों की उपस्थिति, विद्यार्थियों के अध्ययन की निरंतरता के संबंध में अनुदेश जारी किए गए हैं: माध्यमिक शिक्षा राजस्थान, बीकानेर

  • 2:45 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    चुनाव को लेकर आत्मनिरीक्षण किया-कैप्टन अमरिंदर

  • 12:53 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    कोरोना वैश्विक महामारी, पूरी दुनिया के सामने इस सदी की सबसे बड़ी चुनौती बनकर आई है। लेकिन इतिहास इस बात का गवाह है, जब जब मानवता पर कोई बड़ा संकट आया है, विज्ञान ने और बेहतर भविष्य के रास्ते तैयार कर दिए हैं: पीएम मोदी

  • 12:52 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

     चक्रवाती तूफान ताउते की चपेट में आकर बार्ज पी 305 और टगबोट वरप्रदा हादसे के मामले में ओएनजीसी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अपने तीन एग्जक्यूजिव डायरेक्टर्स को सस्पेंड कर दिया है। ये तीनों अधिकारी जांच पूरी होने तक सस्पेंड रहेंगे। पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय द्वारा गठित जांच टीम ने दिल्ली में एक मीटिंग के बाद यह फैसला लिया।

  • 12:51 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वैज्ञानिक और औद्योगिक अनुसंधान परिषद (CSIR) सोसाइटी की बैठक की अध्यक्षता की। इस दौरान केंद्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी के मंत्री डॉ. हर्षवर्धन भी मौजूद रहे।

     

  • 11:40 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह तीन सदस्यीय पैनल के साथ बैठक करने के लिए 15 GRG (गुरुद्वारा रकाब गंज) पहुंचे।

  • 10:45 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    रेपो रेट में कोई बदलाव नहीं: RBI गवर्नर

  • 10:41 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    2021-22 में वास्तविक जीडीपी वृद्धि दर का अनुमान 9.5% है। यह पहली तिमाही में 18.5%, दूसरी तिमाही में 7.9%, तीसरी तिमाही में 7.2% और चौथी तिमाही में 6.6% रहेगी: भारतीय रिज़र्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास

     

  • 8:18 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    नोएडा में पुलिस ने 100 किलो गांजा बरामद किया

  • 6:44 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    नकली रेमेडिसविर बेचने वाले आरोपी के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई

    गौतम बुद्ध नगर जनपद में नकली रेमेडिसविर इंजेक्शन बेचने के आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर-20 की पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई की है। थाना सेक्टर-20 पुलिस ने 21 अप्रैल को रचित घई को गिरफ्तार किया था। इसके पास से 105 रेमेडिसविर इंजेक्शन बरामद हुए थे। इंजेक्शन को आरोपी तय कीमत से ज्यादा दाम लेकर कोविड-19 मरीजों को बेच रहा था। बरामद इंजेक्शन की जब जांच कराई गई तो पता चला कि वे नकली हैं। 

     

  • 6:42 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    झारखंड पुलिस ने नक्सली संगठन तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमिटी (टीएसपीसी)के एरिया कमांडर नाथू गंझू उर्फ भागीरथ को लावालौंग थाना क्षेत्र के रतनाग गांव से बृहस्पतिवार को हथियार और गोलाबारूद के साथ गिरफ्तार किया। चतरा के पुलिस अधीक्षक ऋषव झा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर भागीरथ को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया। वह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में था। उन्होंने बताया कि लावालौंग थाना क्षेत्र के रतनाग गांव के भुरकुड़वा टोला से पुलिस ने उसे पकड़ा। 

     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement