1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 21, 2021 15:46 IST
स्वामी रामदेव के साथ योगाभ्यास और आयुर्वेद के नुस्खे- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LIVE: स्वामी रामदेव के साथ योगाभ्यास और आयुर्वेद के नुस्खे

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं।आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

लाइव टीवी

Live updates : Breaking News June 20 live

Auto Refresh
Refresh
  • 10:27 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    डेढ़ करोड रूपये का गांजा जब्त, दो गिरफ्तार

    बिहार (नवादा): बिहार के नवादा जिला के रजौली थाना अंतर्गत चित्रकोली जांच चौकी पर एक मिनी ट्रक से पुलिस ने करीब डेढ़ करोड़ रूपये मूल्य का 1105 किलोग्राम गांजा जब्त कर इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है । रजौली के पुलिस उपाधीक्षक संजय पांडेय ने रविवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार की देर शाम चित्रकोली जांच चौकी पर प्याज लदे एक ट्रक की तलाशी के दौरान प्याज के बोरे के नीचे छुपाकर रखे गए गांजा को बरामद किया गया । पुलिस ने इस सिलसिले में वैशाली जिला निवासी संतोष पासवान और महेश पासवान को गिरफ्तार किया है । पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि गांजे की इस खेप को ओडिशा से लाया जा रहा था और जेठुली से नाव से नदी पार कर इसे वैशाली ले जाने की योजना थी ।

  • 10:15 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    प्रधानमंत्री ने केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक की

    नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कुछ अन्य केंद्रीय मंत्रियों के साथ यहां अपने आधिकारिक आवास पर बैठक की। सूत्रों ने यह जानकारी दी। मोदी ने इस महीने की शुरुआत में विभिन्न मंत्रालयों के अब तक किए गए कार्यों का जायजा लेने के लिए विभिन्न समूहों में केंद्रीय मंत्रियों के साथ लगभग पांच बैठकें की थीं। इन बैठकों में केबिनेट मंत्रियों के अलावा राज्यमंत्री भी शामिल हुए। भाजपा अध्यक्ष लगभग इन सभी बैठकों में मौजूद रहे। सूत्रों ने बताया कि शाह और सिंह के अलावा केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, धर्मेंद्र प्रधान, पीयूष गोयल और नरेंद्र सिंह तोमर भी आज की बैठक में शामिल हुए। नड्डा के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष भी इस बैठक में शामिल हुए। राजनीतिक पर्यवेक्षकों का मानना है कि यह संभावित मंत्रिमंडल विस्तार और फेरबदल से पहले की कवायद हो सकती है। केंद्र सरकार में कई ऐसे मंत्री हैं जो फिलहाल कई मंत्रालयों का जिम्मा संभाल रहे हैं। भाजपा में इन दिनों लगातार बैठकों का दौर चल रहा है। पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की है। संगठन स्तर पर नड्डा भी लगातार पदाधिकारियों के साथ बैठकें कर रहे हैं। 

  • 9:38 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    अमेरिका में तूफान के कारण दो वाहनों की टक्कर से 10 लोगों की मौत, कई घायल

    अटलांटा (अमेरिका): अमेरिका के तूफान ग्रस्त अलबामा प्रांत में दो वाहनों के बीच हुई टक्कर में नौ बच्चों समेत कुल 10 लोगों की मौत हो गयी। एक अधिकारी ने स्थानीय मीडिया को यह जानकारी दी। अलबामा प्रांत की बटलर काउंटी के कोरोनर वेन गारलॉक ने कहा कि शनिवार को हुई इस दुर्घटना में मारे गए लोगों के नामों का उल्लेख नहीं किया गया है। यह हादसा संभवत: सड़कों के गीला रहने के कारण हुआ। बटलर काउंटी के शेरिफ डैनी बॉन्ड ने कहा कि इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं। हालांकि, घायलों की संख्या के बारे में पता नहीं चल सका है। अमेरिका के दक्षिण-पूर्वी हिस्से में शनिवार को एक चक्रवाती तूफान आने के कारण कई इलाकों में बाढ़ आ गयी, जिसमें दर्जनों घरों को नुकसान पहुंचा। 

  • 9:16 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    निर्माणाधीन मकान गिरने से तीन लोगों की मौत, पांच अन्य घायल

    राजस्थान के बीकानेर के गंगाशहर थाना क्षेत्र में रविवार को एक निर्माणाधीन मकान के गिर गया। मलबे में दबे आठ मजदूरों में से तीन मजदूरों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गये। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह इंदोलिया ने बताया कि मलबे में दबे आठ मजदूरों में से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि पांच घायलों को पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना स्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है और पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की देखरेख में मलबे को हटाने का काम किया जा रहा है। 

     

  • 9:13 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    मुंबई में कोविड-19 के 733 नए मामले आए, 19 मौतें हुईं, 650 लोग ठीक हुए

    मुंबई: मुंबई में रविवार को कोरोना वायरस के 733 नए मामले सामने आए और 19 लोगों की मौत हो गई, जिससे महानगर में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7,21,370 हो गई और मृतकों की संख्या 15,298 हो गई। नगर निगम ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दिन में कुल 650 मरीजों को छुट्टी दे दी गई, जिससे मुंबई में अब तक ठीक हो चुके लोगों की संख्या बढ़कर 6,88,990 हो गई। शहर में अब उपचाराधीन मरीजों की संख्या 14,809 रह गई है। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कहा कि 28,226 नई जांच के साथ, मुंबई में अब तक जांच किए गए नमूनों की संख्या बढ़कर 68,15,028 तक पहुंच गई है। मुंबई जिले में मरीजों के ठीक होने की दर अब 95 प्रतिशत है।

  • 9:12 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    पुरी में भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा के कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया गया

    पुरी: ओडिशा के पुरी शहर में होने वाली वार्षिक रथ यात्रा के लिए श्री जगन्नाथ मंदिर प्रशासन (एसजेटीए) ने यात्रा और उत्सव से संबंधित कार्यक्रमों को रविवार को अंतिम रूप प्रदान किया। एसजेटीए ने छतीसा निजोग (मंदिर के सेवकों का सर्वोच्च निकाय) के सदस्यों के साथ बैठक कर यह फैसला लिया है कि सेवकों समेत उन सभी लोगों को आरटी-पीसीआर जांच से गुजरना होगा जो रथ यात्रा से संबंधित धार्मिक अनुष्ठानों में हिस्सा लेंगे। इसमें ऐसे लोग भी शामिल हो सकते हैं, जो कोविड-19 टीके की दोनों खुराक ले चुके हैं। रथ यात्रा से जुड़े सभी कार्यक्रमों का आयोजन श्रद्धालुओं की गैर-मौजूदगी में किया जाएगा। 

  • 9:11 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के 87 नए मामले, 30 लोगों की मौत

    मध्यप्रदेश में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 87 नए मामले सामने। इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित हुए कुल संख्या 7,89,261 हो गयी है। राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से प्रदेश में 30 और व्यक्तियों की मौत हुई है। प्रदेश में अब तक इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 8,767 हो गयी है। मध्यप्रदेश स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि प्रदेश के 52 जिलों में से 24 जिलों में पिछले 24 घंटों में एक भी नया कोरोना संक्रमित व्यक्ति नहीं पाया गया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में शनिवार को कोविड-19 के 9 नये मामले इंदौर में आये, जबकि भोपाल में 22 नये मामले आये। अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में कुल 7,89,261 संक्रमितों में से अब तक 7,78,280 मरीज स्वस्थ हो गये हैं और 2,214 मरीजों का इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि रविवार को कोविड-19 के 285 रोगी स्वस्थ हुए हैं।

  • 9:06 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    बिहार: पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में बारिश के बाद जलभराव देखने को मिला। राजीव नगर थाना के एक SI ने बताया, "समस्या तो होती है, नाला जाम हो गया है। नाला फ्री हो जाने के बाद पानी निकल जाता है।"

  • 9:01 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    देश में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन की जरूरत मोदी सरकार के विकास का दर्दनाक उदाहरण: कांग्रेस

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की कुल 135 करोड़ जनता में से 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन की जरूरत पड़ रही है जो मोदी सरकार में विकास का एक और दर्दनाक उदाहरण है। गांधी ने हिंदी में ट्वीट किया, ‘‘135 करोड़ की आबादी में से 80 करोड़ लोगों को ‘गरीब कल्याण’ के तहत मुफ्त राशन की जरूरत है। मोदी सरकार के ‘विकास’ का एक और दर्दनाक उदाहरण।’’ कांग्रेस नेता ने एक अन्य ट्वीट में सरकार पर पेट्रोल और डीजल पर लगाये गये उच्च कर को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘‘कर वसूली में पीएचडी।’’ खबर में दावा किया गया है कि सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर कर से जो धन अर्जित किया है, वह आयकर और कॉर्पोरेट कर से अधिक है।

  • 8:17 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    तमिलनाडु में आज 7,817 नए कोविड मामले, 17,043 रिकवरी और 182 मौतें दर्ज़ की गई।
    सक्रिय मामले: 69,372
    कुल रिकवरी: 23,21,928
    मृत्यु: 31,197

  • 8:16 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    उत्तर प्रदेश: देवरिया में एक दूल्हें ने अपनी शादी में बैलगाड़ी पर सवार होकर बारात निकाली। दूल्हे ने बताया, "मैंने 10 साल पहले सोचा था कि मैं अपनी शादी में बैलगाड़ी से जाऊंगा। गाड़ियों की वजह से यह परंपरा ख़त्म हो रही है। मैं लोगों को पुरानी परंपरा के बारे में भी बता रहा हूं।"

  • 8:16 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    मणिपुर में पिछले 24 घंटे में COVID19 के 527 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 444 लोग डिस्चार्ज हुए और 8 लोगों की मृत्यु दर्ज़ की गई। 
    कुल सक्रिय मामले: 9,613
    कुल डिस्चार्ज: 53,405
    कुल मृत्यु: 1,047

  • 8:15 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोंडागांव और दंतेवाडा में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया।

  • 8:15 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    सूचना मिली की बिल्डिंग गिर गई है। हमने तुरंत मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य किया गया। 7 लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। अभी तक किसी की मौत की सूचना नहीं है: पुलिस ऑफिसर गंगा सिटी, बीकानेर, राजस्थान

  • 8:15 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    2 क्षेत्रों में धूमनगंज और करेली में दबिश हुई थी, एक जगह ये लोग ताश के पत्तों के साथ खेल रहे थे, एक जगह डिजिटल जुआ खिलाने का काम करते थे। एक जगह से तमंचे भी मिले हैं। करेली से 6 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है: आशुतोष मिश्रा एसपी क्राइम, प्रयागराज

  • 6:50 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    कल (21 जून) से मेगा वैक्सीनेशन का काम शुरू हो जाएगा। कल हमने हरियाणा में एक दिन में 2,50,000 लोगों को वैक्सीन की डोज़ लगाने का लक्ष्य रखा है। अब तक हम राज्य में 70 लाख लोगों को वैक्सीन लगा चुके हैं। कल से हमें केंद्र सरकार के जरिए मुफ़्त में वैक्सीन मिलेगी: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज

  • 6:50 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारतीय क्रिकेट टीम पहली पारी में 217 रन पर ऑल आउट हुई। मैच इंग्लैंड में साउथैम्पटन के एजेस बाउल स्टेडियम में खेला जा रहा है।

  • 6:12 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    केरल में 11,647 नए COVID19 मामले, 12,459 रिकवरी और 112 मौतें दर्ज़ की गई।
    सक्रिय मामले: 1,05,936
    कुल रिकवरी: 26,90,958
    मृत्यु: 12,060

  • 6:12 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    उत्तर प्रदेश: कन्नौज के सौरिख क्षेत्र में हुए एक हादसे में 3 श्रद्धालुओं की मृत्यु हो गई। एसडीएम छिबरामऊ कन्नौज ने बताया, "पांच बजे एक ट्राली पलट गई थी। हादसे में 3 लोगों की मृत्यु हो गई और 12-13 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भेज दिया गया है।"

  • 5:54 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    आंध्र प्रदेश में 5,646 नए COVID19 मामले, 7,772 रिकवरी और 50 मौतें दर्ज़ की गई।
    सक्रिय मामले: 63,068
    कुल रिकवरी: 17,75,176
    मृत्यु: 12,319

  • 5:54 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    गौतमबुद्ध नगर में आज से 10 जुलाई तक संशोधित धारा 144 लागू रहेगी। इसके तहत सोमवार से शुक्रवार सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक दुकानें खुलेंगी। इस दौरान लोग कोविड नियम का पालन करें। शनिवार, रविवार को लॉकडाउन रहेगा: एडिशनल डिप्टी कमिश्नर क़ानून व्यवस्था गौतम बुद्ध नगर, नोएडा, UP

  • 5:40 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    उत्तर प्रदेश: लखनऊ के हजरतगंज इलाके में पंजाब नेशनल बैंक की एक ब्रांच में आग लग गई। मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही है।

  • 5:26 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सरकार द्वारा बनाए गए योगा सेंटर का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन किया। उन्होंने कहा, "2 अक्टूबर के बाद योगा करने वाले लोगों को दिल्ली सरकार मुफ़्त में योगा इंस्ट्रक्टर उपलब्ध कराएगी। अभी हमारे पास 450 योगा इंस्ट्रक्टर है।"

  • 4:53 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    ये लोग जानते थे कि घटना किसके द्वारा की गई, परन्तु घटना को सनसनी खेस बनाने के लिए बातें छुपाई गई। इस व्यक्ति की राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं हैं। आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश करने का कार्यवाही जारी है। अन्य आरोपी से पूछताछ की तैयारी कर रहे हैं, जो योजना में शामिल है: SSP गाज़ियाबाद

  • 4:53 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    उम्मेद पहलवान ने उनपर लगे सभी आरोपों को स्वीकार किया है। शुरूआत में उन्होंने कहा कि पीड़ित व्यक्ति जिनके साथ मारपीट हुई, उनके द्वारा उम्मेद पहलवान को झूठ बोला गया। धीरे-धीरे पूछताछ में इन्होंने कबूल किया कि इस सारी योजना में मैं और मेरे साथ एक और व्यक्ति था: एसएसपी गाज़ियाबाद

  • 4:39 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    गाजियाबाद: उम्मेद पहलवान को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में डासना जेल भेजा गया।

  • 4:36 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    कल से प्रदेश में हम महा वैक्सीनेशन का अभियान शुरू करेंगे। कल राज्य में 7,000 सेंटर पर एक साथ वैक्सीनेशन शुरू होगा। लगभग 10 लाख लोगों को एक दिन में वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा है। हमें 19 लाख वैक्सीन की डोज़ मिली है जिसे हमने वितरित कर दिया है: मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग

  • 4:34 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    कल प्रदेश में 13.5 मिलीमीटर औसतन बारिश हुई। पूरे प्रदेश में अब तक कुल 125 मिलीमीटर बारिश हुई। बारिश से प्रदेश के 10 ज़िले प्रभावित है। इन 10 ज़िलों के 22 गांवों में बारिश का पानी घरों के अंदर घुसा है। 58 चिकित्सा टीमें क्षेत्र में कार्यरत है: उत्तर प्रदेश राहत आयुक्त रणवीर प्रसाद

  • 4:34 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    शिवम भाटिया ने हमें 2 लोगों के नाम बताए। उन लोगों को हमने गिरफ़्तार किए। पूरे मामले में किंगपिन डॉ. अल्तमश हुसैन को भी हमारी टीम ने गिरफ़्तार किया गया। इस मामले में अब तक कुल 10 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है: मोनिका भारद्वाज, DCP  क्राइम ब्रांच, दिल्ली

  • 4:34 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    एंफोटरइसिन-बी इंजेक्शन की ब्लैक मार्केटिंग की सूचना मिली। हमने छापेमारी में एक व्यक्ति को गिरफ़्तारी की गई, उससे पूछताछ के बाद पता चला कि मेडिकल स्टोर में शिवम भाटिया नामक एक व्यक्ति द्वारा सप्लाई की जा रही है: मोनिका भारद्वाज, DCP क्राइम ब्रांच, दिल्ली

  • 3:54 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    छत्तीसगढ़: नारायणपुर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 नक्सलियों की मौत हुई। SP ने बताया, "कल सुबह जंगल के दो अलग इलाकों में नक्सलियों ने जवानों पर फ़ायिरंग की। जवाबी फ़ायरिंग में दो नक्सलियों की मृत्यु हुई। काफी नक्सली घायल भी हुए है। काफी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए।"

  • 3:53 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    कोरोना में केंद्र सरकार की ग़लत नीतियों की वजह से कई लोगों की जान गई। कोरोना के दौरान महाराष्ट्र में जो काम कांग्रेस पार्टी ने किया है शायद ही किसी और पार्टी ने महाराष्ट्र में किया हो: नाना पटोले, महाराष्ट्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष

  • 3:53 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    कल प्रदेश में कोविड वैक्सीन की 4,41,497 डोज़ लगाई गई। अब तक कुल 2,15,50,317 लोगों को वैक्सीन की पहली डोज़ लगाई गई। इनमें से 40,22,263 लोगों को वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगाई गई। कल से प्रदेश में वैक्सीन की गति को बढ़ाया जाएगा: उत्तर प्रदेश अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद

  • 3:49 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने ब्लैक फंगस में इस्तेमाल होने वाले एम्फोटेरिसीन-बी इंजेक्शन के नकली उत्पादन के लिए 2 डॉक्टरों को गिरफ़्तार किया है।

  • 3:48 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    24 घंटे में 2,63,769 कोविड टेस्ट किए गए। अब तक कुल मिलाकर 5,52,64,433 कोविड जांच की जा चुकी है। प्रदेश में पॉजिटिविटी दर 0.1% है: उत्तर प्रदेश अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद

  • 3:48 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 251 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 561 लोग डिस्चार्ज हुए और सक्रिय मामलों की संख्या 4,569 है। रिकवरी दर 98.4% है। पिछले 24 घंटे में 46 लोगों की मृत्यु दर्ज़ की गई: उत्तर प्रदेश अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद

  • 12:32 PM (IST) Posted by Khushbu

    दिल्ली में कल कोरोना के 135 मामले आए और 7 मौतें हुई थी। पॉजिटिविटी रेट 0.18% थी। पिछले एक-डेढ़ महीने से दिल्ली में कोरोना के मामले काफी तेज़ी से कम हुए हैं। अगर सभी लोग कोरोना नियमों का पालन करेंगे तो तीसरी लहर से बचा जा सकता है: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन

     

  • 12:32 PM (IST) Posted by Khushbu

    लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने पार्टी के अन्य नेताओं के साथ दिल्ली में मीटिंग की। मीटिंग में आए एलजेपी सदस्यों को चिराग पासवान ने शपथ दिलाई।

  • 9:11 AM (IST) Posted by Khushbu

    उत्तर प्रदेश: प्रयागराज में बारिश के बाद गंगा नदी का जलस्तर बढ़ा।

  • 9:11 AM (IST) Posted by Khushbu

    दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 97.22 रुपये प्रति लीटर और डीज़ल की कीमत 87.97 रुपये प्रति लीटर है। मुंबई में पेट्रोल की कीमत 103.36 रुपये प्रति लीटर और डीज़ल की कीमत 95.44 रुपये प्रति लीटर है।

  • 8:32 AM (IST) Posted by Khushbu

    अगले 2 घंटे में दक्षिण, पूर्व, पूर्वोत्तर दिल्ली, गाज़ियाबाद, हिंडन, इंदिरापुरम, छपरौला, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दादरी, सिकंदराबाद, बुलंदशहर, अलीगढ़, खुर्जा, नरोरा, कासगंज, अतरौली, नजीबाबाद, सिकंदर राव के अलग-अलग जगहों पर हल्की-मध्यम बारिश होगी: भारत मौसम विज्ञान विभाग

  • 8:32 AM (IST) Posted by Khushbu

    मिज़ोरम में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 193 नए मामले सामने आए और 3 मौतें हुई हैं। पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या अब 16,943 है जिसमें 3,733 सक्रिय मामले, 13,129 डिस्चार्ज हो चुके मामले और 81 मौतें शामिल हैं: सूचना और जनसंपर्क विभाग, मिज़ोरम सरकार

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X