Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 24, 2021 22:31 IST
LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं।आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

लाइव टीवी

 

Latest India News

Breaking News June 24 Live

Auto Refresh
Refresh
  • 10:31 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    पश्चिम बंगाल में COVID19 के 1,923 नए मामले सामने आए। इस दौरान 1,952 लोग डिस्चार्ज हुए और 41 लोगों की कोरोना से मौत हुईं। 
    कुल मामले: 14,89,286
    कुल डिस्चार्ज: 14,49,462
    कुल मुत्यु: 17,516
    सक्रिय मामले: 22,308

  • 10:21 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    कृषि कानूनों के विरोध में किसानों ने होशियारपुर में केंद्रीय मंत्री को काले झंडे दिखाए

    होशियारपुर: केंद्र के तीन नये कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कुछ किसानों ने गुरुवार को केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री सोम प्रकाश को उस समय काले झंडे दिखाए जब उनका काफिला यहां छाब्बेवाल से गुजर रहा था। कुछ किसानों ने मंत्री के वाहन को रोकने की भी कोशिश की लेकिन पुलिस कर्मियों ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया। इससे पहले किसान नेता गुरदीप सिंह खुन खुन की अगुवाई में काले झंडे हाथ में लिये किसानों ने प्रकाश के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस चौक पहुंचने से पहले यहां उनका पुतला जलाया। किसान सितंबर में केंद्र द्वारा लागू तीन कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे और उन्होंने ‘मंत्री वापस जाओ’ के नारे भी लगाए। इससे पहले यहां मीडिया को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने होशियारपुर जिले के लिए 3,442 करोड़ रुपये से अनेक विकास कार्य कराये जाने की घोषणा की। 

  • 10:18 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    तटरक्षक बल ने पोर्ट ब्लेयर के तट पर डूबते जहाज से चालक दल के सदस्यों को बचाया

    नयी दिल्ली: भारतीय तटरक्षक बल (आईसीजी) ने पोर्ट ब्लेयर के तट पर एक डूबते जहाज के चालक दल के नौ सदस्यों को बचाया है। यह जानकारी बृहस्पतिवार को जारी एक आधिकारिक बयान में दी गई। बयान में कहा गया कि आईसीजी को बुधवार को एक जहाज गंगा-एक से आपातकालीन सूचना प्राप्त हुई जो अंडमान-निकोबार द्वीपसमूह में पोर्ट ब्लेयर से करीब 30 समुद्री मील दक्षिण-पूर्व में था। इसने कहा कि नौका मंगलवार को अपराह्न एक बजकर 40 मिनट पर पोत पोर्ट ब्लेयर से रवाना हुआ था और इस पर निर्माण सामग्री लदी थी। बयान में बताया गया, ‘‘पोत को बुधवार सुबह छह बजे हटबे पहुंचना था। बहरहाल, पोत पर सवार चालक दल ने हटबे के रास्ते में भारी बारिश देखी और बुधवार की सुबह आपातकालीन सूचना जारी की।’’ आपातकालीन सूचना मिलते ही आईसीजी ने बचाव कार्य शुरू कर दिया। बयान में बताया गया, ‘‘चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं। एक सदस्य के पैर में जख्म है।’’ इसने बताया कि चालक दल के सदस्यों को पोर्ट ब्लेयर लाया गया और इसके बाद उन्हें जी बी पंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

  • 10:17 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    हिमाचल प्रदेश: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रोहतांग में अटल टनल का दौरा किया। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी मौजूद रहे।

  • 10:07 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    TB को ख़त्म करना संभव है क्योंकि जब भारत ने चेचक और पोलियो को खत्म करने के बारे में सोचा होगा तो बहुत सारे लोगों को ये असंभव लगता था लेकिन भारत ने इन दोनों को खत्म करके दिखाया: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन

  • 10:06 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    दिल्ली: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने TB मुक्त भारत अभियान के विकास भागीदारों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा,"हमें 2025 तक देश से TB को ख़त्म करने के लिए विभिन्न स्तरों पर सफल प्रोटोटाइप विकसित करना होगा। इसके लिए विकास भागीदारों को अलग प्रकार की ज़िम्मेदारी दी गई है।"

  • 10:06 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    उत्तर प्रदेश: आगरा में पुरातत्व विभाग द्वारा ताजमहल परिषर में कई जगह संरक्षण का कार्य कराया जा रहा है। ताजमहल के वरिष्ठ संरक्षण सहायक ने बताया, "ताजमहल को बने हुए सैकड़ों वर्ष हो गए हैं इसलिए यहां संरक्षण का कार्य चल रहा है। ये कार्य दिसंबर 2021 तक पूरे होने की संभावना है।"

  • 9:16 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    बिहार में पिछले 24 घंटों में 212 नए COVID19 मामले सामने आए हैं और 355 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं।
    कुल मामले-7,20,717
    कुल रिकवरी- 7,08,586 
    कुल मुत्यु- 9,573
    सक्रिय मामले- 2,557

  • 9:15 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    पुरी में साल का आखिरी सुपरमून देखा गया

    उड़ीसा: पुरी में साल का आखिरी सुपरमून देखा गया।

  • 9:15 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    पश्चिम बंगाल: टीएमसी के मुकुल रॉय और बीजेपी के सुवेंदु अधिकारी समेत 20 विधायक लोक लेखा समिति (2021-2022) के लिए चुने गए।

  • 9:15 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    पंजाब में COVID19 के 382 नए मामले, 715 डिस्चार्ज और 20 मौतें रिपोर्ट हुईं। सक्रिय मामलों की संख्या 5,274 है।

  • 9:14 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    मणिपुर में COVID19 के 549 नए मामले सामने आए, 655 रिकवरी और 11 मौतें हुई हैं।
    कुल मामले: 66,171
    सक्रिय मामले: 9,174
    कुल रिकवरी: 55,912
    कुल मुत्यु: 1,085

  • 9:14 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    गुजरात के आठ नगर निगमों और वापी, अंकलेश्वर, मेहसाणा, गांधीनगर समेत कुल 18 शहरों में रात्रि कर्फ्यू के साथ पाबंदियां जारी रहेंगी। इन 18 शहरों में रात्रि कर्फ्यू रात 10 बजे से सुबह 8 बजे तक रहेगा: सीएमओ गुजरात

  • 9:14 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    कश्मीर मामले में भारत उसी तरह शर्मसार हुआ जैसे टीकों के कारण: ममता

    कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि भाजपा नीत केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर का पूर्ण राज्य का दर्जा समाप्त किये जाने से देश उसी तरह शर्मसार हुआ है जिस तरह कोविड-19 टीकों के मुद्दे से हुआ है। बनर्जी ने जम्मू कश्मीर के अनेक राजनीतिक दलों के नेताओं की नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक की पृष्ठभूमि में यह बयान दिया। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे इस बैठक के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मुझे इस बैठक का एजेंडा तक नहीं पता।’’ तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जम्मू कश्मीर का पूर्ण राज्य का दर्जा समाप्त करने और उसका विभाजन करने से देश को किसी भी तरह मदद नहीं मिली। केंद्र सरकार ने 5 अगस्त, 2019 को अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू कश्मीर को प्राप्त विशेष दर्जे को समाप्त कर दिया था और उसे दो केंद्रशासित प्रदेशों जम्मू कश्मीर एवं लद्दाख में विभाजित कर दिया था। बनर्जी ने कहा, ‘‘पूर्ण राज्य का दर्जा (जम्मू कश्मीर का) समाप्त करने की क्या जरूरत थी? इससे देश को बिल्कुल भी मदद नहीं मिली। पिछले दो साल से पर्यटक कश्मीर नहीं जा सके हैं। यह देश की प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘वहां निरंकुशता ने देश को बहुत बदनाम कराया है जिस तरह कोविड टीकों ने कराया है।’’ बनर्जी ने टीकों के विषय पर ज्यादा कुछ नहीं कहा। हालांकि वह टीकों की कम आपूर्ति, अलग-अलग दरों तथा एकसमान टीकाकरण नीति नहीं होने के खिलाफ विरोध जताते हुए बोलती रही हैं। एक समय उन्होंने भारत में टीकों के कम भंडार को लेकर इसका निर्यात किये जाने की आलोचना की थी। मुख्यमंत्री ने बुधवार को दावा किया था कि कोवैक्सीन प्रधानमंत्री के दिमाग की उपज है और इसे विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) की स्वीकृति दिलाई जानी चाहिए या इसे वैश्विक स्वीकार्यता दिलाने के लिए कदम उठाये जाने चाहिए। 

  • 8:55 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    अमरनाथ श्राइन बोर्ड ने पवित्र गुफा में की ‘प्रथम पूजा’

    श्रीनगर: श्री अमरनाथ जी श्राइन बोर्ड (एसएएसबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नीतीश्वर कुमार ने बृहस्पतिवार को ज्येष्ठ पूर्णिमा के अवसर पर वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पवित्र गुफा में बाबा अमरनाथ की ‘प्रथम पूजा’ की। एक आधिकारिक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पूजा अर्चना के दौरान हवन भी किया गया। उन्होंने कहा कि बोर्ड हर साल ज्येष्ठ पूर्णिमा पर भवगान शिव की ‘प्रथम पूजा’ का आयोजन करता है ताकि वार्षिक यात्रा शांतिपूर्ण रहे। कुमार ने कहा कि इस साल कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए अमरनाथ यात्रा रद्द कर दी गई है लेकिन श्राइन बोर्ड रीति रिवाजों के तहत सभी धार्मिक आयोजन कर रहा है। उन्होंने कहा, “भगवान शिव इस कठिन समय में लोगों की शक्ति का स्रोत हैं। उनकी कृपा से हम इस स्वास्थ्य आपदा से उबर जाएंगे और मानव कल्याण के लिए काम करेंगे।” 

  • 6:40 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    भारत विदेश मंत्रालय (एमईए) ने पूर्वी लद्दाख के बारे में कहा : यह सर्वविदित है कि पिछले साल की चीनी कार्रवाई ने सीमावर्ती क्षेत्रों में शांति को गंभीर रूप से प्रभावित किया है।

  • 6:40 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    सीमावर्ती क्षेत्रों में बड़ी संख्या में सैनिकों को एकत्र करने; वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर यथास्थिति को बदलने की एकतरफा कोशिश से शांति भंग हुयी : विदेश मंत्रालय ने कहा

  • 6:27 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    दिल्ली-  इसी साल जनवरी में दिल्ली में इजराइली दूतावास के पास हुए ब्लास्ट मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल 4 छात्रों से पूछताछ कर रही है। ये चारों छात्र कश्मीर के कारगिल इलाके के रहने वाले हैं। ये चारों छात्र दिल्ली में रहकर पढ़ते थे। इजराइली दूतावास मामले की जांच NIA कर रही है लेकिन स्पेशल सेल कोंस्पिरेसी की जांच कर रही है। स्पेशल सेल ने इन चारों छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, ब्लास्ट वाले दिन चारों का फ़ोन बंद था। इनको ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली लाया गया है। (रिपोर्टर- कुमार सोनू)

  • 6:26 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    लालू और नीतीश जी में इतना ही अंतर है कि लालू जी गरीबों को  बसाने का काम करते हैं और नीतीश जी गरीबों को उजाड़ने का काम करते हैं। किसानों को सही दाम पर फसल नहीं मिल पाता लेकिन DM को मिलता है: पटना में RJD नेता तेजस्वी यादव

  • 6:26 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    जाकिर नाइक के मामले में हमारे पास अभी कोई जानकारी नहीं है। हम मलेशिया सरकार के अधिकारियों के साथ उनके प्रत्यर्पण को लेकर बातचीत कर रहे हैं: विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची, उत्तर प्रदेश में हाल ही में हुए धर्मांतरण मामले में पाकिस्तान और जाकिर नाइक के हाथ होने के सवाल पर

  • 6:26 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    हमें उम्मीद है कि जैसे-जैसे हमारे देश में कोरोना की स्थिति में सुधार जारी रहेगा वैसे ही अन्य देश भारत में यात्रा करने के लिए कदम उठाएंगे। हमने इस संबंध में कुछ शुरुआती कदम देखे हैं, सरकार इस मुद्दे को प्राथमिकता देना जारी रखेगी: विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची

  • 6:26 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर कल ग्रीस और इटली दौरे के लिए रवाना होंगे। 18 वर्षों में यह पहली विदेश मंत्री स्तर की यात्रा है।ग्रीस के बाद विदेश मंत्री G20 मंत्रिस्तरीय बैठकों में हिस्सा लेने के लिए इटली जाएंगे: विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची

  • 6:25 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    छत्तीसगढ़: राजनांदगांव में रिहायशी इलाके में भालू घुस गया। वन विभाग और पुलिस की टीम ने बचाव अभियान चलाया। मुख्य वन संरक्षक अधिकारी ने बताया, "हमने भालू का सफलतापूर्वक रेस्क्यू ऑपरेशन किया। अब हम भालू को लेकर  जंगल में छोड़ देंगे। कोई जान-माल का नुक़सान नहीं हुआ है।"

  • 6:25 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    30 मई को मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर हरियाणा भाजपा इकाई ने 6 लाख मास्क और सेनिटाइजर, 21,000 राशन किट, 47,000 केयर किट, 1.88 लाख थर्मल स्कैनर बांटे और 600 स्थानों पर स्वच्छता कार्यक्रम चलाया: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा

     

  • 5:29 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    कर्नाटक उच्च न्यायालय ने ट्विटर के एमडी मनीष माहेश्वरी को अंतरिम राहत दी और गाजियाबाद पुलिस को उनके खिलाफ कोई कठोर कदम नहीं उठाने का निर्देश दिया है। कर्नाटक उच्च न्यायालय ने कहा कि अगर गाजियाबाद पुलिस ट्विटर एमडी की जांच करना चाहती है तो वह वर्चुअली कर सकती है।

  • 5:28 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    एक समय हरियाणा भ्रष्टाचार प्रदेश था। 2014 में मोदी सरकार आई और हरियाणा में सरकार स्थापित हुई। जिसके बाद हरियाणा भ्रष्टाचारी प्रदेश से प्रगतिशील प्रदेश बनने की ओर बढ़ा। आज 7 साल हो गए कोई घोटाला नहीं हुआ है: हरियाणा भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते जे.पी.नड्डा, BJP

  • 5:14 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    गैंगस्टर को फरार होने में मदद करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

    नयी दिल्ली: दिल्ली में जीटीबी अस्पताल से मार्च में गैंगस्टर कुलदीप फज्जा को भागने में मदद करने के आरोपी 28 वर्षीय एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान अमित माथुर के रूप में हुई है। वह कराला का रहनेवाला है। पुलिस ने बताया कि माथुर ने फज्जा को एक अन्य गैंगस्टर दीपक उर्फ तीतर के कहने पर पर भागने में मदद की थी। उन्होंने बताया कि 25 मार्च को जितेंद्र उर्फ गोगी गिरोह का सदस्य फज्जा, जीटीबी अस्पताल से पुलिस हिरासत से भाग निकला था। वहां तैनात पुलिस दल पर पांच से छह लोगों ने गोलियां चलाई थी। फज्जा बाद में मुठभेड़ में मारा गया। पुलिस ने इस संबंध में और आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिसने पूछताछ में बताया कि माथुर फज्जा को भगाने में मदद करने में शामिल था। 

  • 5:11 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    कर्नाटक: कारवार में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नौसेना के अधिकारियों को संबोधित किया।  उन्होंने कहा, "भारतीय नौसेना ने कोविड में जो अपना योगदान दिया है उसकी प्रशंसा पूरी दुनिया में हो रही है। इस क्षेत्र की सुरक्षा में भारतीय नौसेना की भूमिका ज्यादा महत्वपूर्ण है।" कर्नाटक के कारवार में सिंह ने कहा कि आज की तारीख में राजनीतिक और आर्थिक रिश्ते बहुत तेजी से बदल रहे हैं इसलिए ज़रूरी है कि हमारी नौसेना पहले से ज़्यादा मज़बूत हो। आने वाले भविष्य के लिए हमें तैयार रहना होगा। हमें अपनी क्षमता को बढ़ाना होगा।

  • 5:10 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    कोरोना मामले जीरो होने के बाद ही गोवा पर्यटकों के लिए खोला जाएगा। गोवा जब पर्यटकों के लिए खुल दिया जाएगा तब जो भी लोग बाहर से आएंगे उनकी अच्छे से स्क्रीनिंग की जाएगी। पर्यटकों को मास्क लगाना बहुत जरूरी है: गोवा के बंदरगाह मंत्री माइकल लोबो

  • 5:09 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    कर्नाटक: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कारवार में भारतीय नौसेना के शिपलिफ्ट कंट्रोल टॉवर और पियर 2 का जायज़ा लिया।

  • 5:09 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    कर्नाटक उच्च न्यायालय ने ट्विटर के एमडी मनीष माहेश्वरी को अंतरिम राहत दी और गाजियाबाद पुलिस को उनके खिलाफ कोई कठोर कदम नहीं उठाने का निर्देश दिया है।

  • 4:55 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    कर्नाटक: जेडीएस नेताओं ने हुबली में पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर तहसीलदार ऑफिस के सामने विरोध-प्रदर्शन किया।

  • 4:55 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    उत्तर प्रदेश: लखनऊ में पुलिस ने चोर गिरोह के 3 लोगों को गिरफ़्तार किया। महिला पुलिस अधिकारी ने बताया, "हमें सूचना मिली कि पिछले महीने हुई चोरी की घटना में शामिल लोगों को देखा गया। हमारी टीम बताई गई जगह पर पहुंची और 3 आरोपियों को गिरफ़्तार किया। एक आरोपी मौके से भाग गया।"

  • 4:54 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    हमें जुलाई तक इंतजार करना चाहिए ताकि कोरोना के मामले जीरो हो जाएं। उसके बाद पहले तीन महीने के लिए जो पर्यटक यहां आएंगे उनके पास नेगेटिव RT-PCR रिपोर्ट होनी चाहिए और उन्हें वैक्सीन की दोनों डोज़ लगी हो: गोवा के बंदरगाह मंत्री माइकल लोबो

  • 4:30 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति तय करने के लिए वाम दल शुक्रवार को लखनऊ में बैठक करेंगे। भाकपा के राष्ट्रीय सचिव अतुल कुमार अंजान ने बताया कि वामपंथी दल उपस्थिति और ताकत के अनुसार विधानसभा सीटों की पहचान करने में व्यस्त हैं।

  • 4:29 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    उत्तराखंड: देहरादून में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कोविड की तीसरी लहर के संदर्भ में बैठक की। उन्होंने कहा, "हमने तीसरी लहर के लिए इतनी तैयारियां की हैं कि अगर यह आ गया तो हमें कोई दिक़्क़त नहीं होगी। मैं अपना मुख्यमंत्री आवास भी कोविड के लिए तैयार करने जा रहा हूं।"

  • 4:12 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    जम्मू-कश्मीर को लेकर प्रधानमंत्री आवास पर बैठक जारी

    दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक 7, लोक कल्याण मार्ग पर बैठक जारी है। बैठक में पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती, नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला, कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद और जम्मू-कश्मीर के अन्य नेता मौजूद हैं।

  • 4:11 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    दिल्ली: राजधानी दिल्ली में तेज़ हवाएं चल रही हैं। तस्वीरें तिलक लेन की हैं। मौसम विज्ञान के अनुसार दिल्ली में आज हल्की से मध्यम बारिश होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement