Friday, March 29, 2024
Advertisement

LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 29, 2021 8:00 IST
LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। 

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं।आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

लाइव टीवी

Latest India News

Breaking News 28 May Live

Auto Refresh
Refresh
  • 8:33 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    पिछले एक महीने में रेलवे ने 15 राज्यों के 39 शहरों में 19,408 टन से अधिक ऑक्सीजन पहुंचाया

    रेलवे ने पिछले महीने कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान 15 राज्यों के 39 शहरों में 1162 से अधिक टैंकरों के माध्यम से 19408 टन तरल मेडिकल ऑक्सीजन की आपूर्ति की । रेलवे ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी । रेलवे ने बताया कि अब तक 289 ऑक्सीजन एक्सप्रेस ट्रेन ने अपनी यात्रा पूरी की है, जबकि 11 और ट्रेनें 50 टैंकरों में 865 टन जीवन रक्षक गैस लेकर यात्रा पर हैं । ऑक्सीजन एक्सप्रेस ट्रेनों ने 24 अप्रैल को आपूर्ति शुरू की और महाराष्ट्र को 126 टन ऑक्सीजन मिला । दक्षिण के राज्यों में आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, कर्नाटक और तेलंगाना शामिल है, जहां प्रत्येक राज्य को एक-एक हजार टन तरल मेडिकल ऑक्सीजन की आपूर्ति रेलवे ने की । ये ट्रेनें जिन 15 राज्यों में पहुंचीं, उनमें उत्तराखंड, कर्नाटक, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, आंध्र प्रदेश, राजस्थान, तमिलनाडु, हरियाणा, तेलंगाना, पंजाब, केरल, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, झारखंड एवं असम शामिल हैं। 

  • 8:33 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    यूरोपीय संघ (ईयू) दवा नियामक ने फाइजर कोरोना वायरस टीके को 12-15 बच्चों में इस्तेमाल के लिए मंजूरी दी। 

  • 4:43 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    दिल्ली में कोविड-19 के 1,141 नए मामले सामने आए और 139 लोगों की मौत हुई जबकि संक्रमण दर 1.59 प्रतिशत रही : प्राधिकारी।

  • 4:04 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को कहा कि भारत महान नहीं, भारत बदनाम है। सब देशों ने रोक लगाई है कि भारत के लोग नहीं आ सकते। कमलनाथ के बयान पर मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि जो लोग एक परिवार की चाटुकारिता करते हुए राजनीति करना चाहते हैं, वे इस तरह के बयान देंगे। कमलनाथ जी भारत महान है। आपने  और आपकी पार्टी ने भारत की स्थिति को कमजोर करने की कोशिश ज़रूर की। आप पाकिस्तान और चीन का एजेंडा लेकर राजनीति करना चाहते हैं।

  • 3:47 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा और पश्चिम बंगाल में चक्रवात यास से प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया: प्रधानमंत्री कार्यालय

  • 3:47 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    कोविड के दौरान अपना योगदान देते हुए हमारे कुछ साथियों की जान गई। फील्ड के सभी यूनिट को निर्देश दिए गए हैं कि जिन पुलिसकर्मियों की मृत्यु हुई है उनको मिलने वाली अनुदान राशि को पूरा करे। विभाग के 342 व्यक्ति ही संक्रमित बचे हैं। 20,000 से अधिक स्वस्थ हए: ADG (कानून व्यवस्था), UP

  • 3:37 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    ड्रग्स मामले में गिरफ्तार सिद्धार्थ पठानी को 5 दिन की NCB हिरासत में भेजा गया: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो

  • 2:07 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    रांची में भारी बारिश से पुल टूटा

  • 2:06 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दिल्ली में अगले हफ्ते से अनलॉक शुरू

  • 8:51 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ कलाईकुंडा वायु सेना स्टेशन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगे। प्रधानमंत्री राज्य में चक्रवात यास प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करेंगे। राज्यपाल राज्य सरकार के साथ प्रधानमंत्री की समीक्षा बैठक में हिस्सा लेंगे।

     

  • 8:50 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कलाईकुंडा वायु सेना स्टेशन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी। प्रधानमंत्री और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री राज्य में चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण भी करेंगे।

     

  • 8:48 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जीएसटी परिषद की 43वीं बैठक की अध्यक्षता करेंगी।

  • 8:48 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पीएनबी घोटाले का आरोपी और भगोड़ा कारोबारी मेहुल चोकसी की याचिका पर सुनवाई करते हुए डोमिनिका की शीर्ष अदालत ने फिलहाल चोकसी के प्रत्यर्पण  पर रोक लगा दी है। इस मामले की सुनवाई आज फिर होगी। सुनवाई के दौरान मेहुल के वकील ने यह दलील दी कि वे एंटीगुआ के नागरिक है न कि भारत के, इसलिए उन्हें भारत नहीं भेजा सकता। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement