1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. LIVE: पीएम मोदी ने डिफेंस कॉम्प्लेक्स का किया उद्घाटन

LIVE: पीएम मोदी ने डिफेंस कॉम्प्लेक्स का किया उद्घाटन

Breaking News in Hindi: इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 16, 2021 11:11 IST

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं।आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

लाइव टीवी

 

Breaking News 15 September Live

Auto Refresh
Refresh
  • 3:14 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    आतंकी जान मोहम्मद को धारावी से पकड़ा गया। पिछले 20 साल से डी कंपनी से जुड़ा था। जान मोहम्मद की सारी जानकारी दिल्ली पुलिस के पास है, महाराष्ट्र एटीएस की टीम पूछताछ के लिए दिल्ली जा रही है -महाराष्ट्र एटीएस चीफ विनीत अग्रवाल 

  • 2:18 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) परिषद के देशों की शिखर बैठक को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे। यह बैठक 17 सितंबर को ताजिकिस्तान की राजधानी दुशांबे में आयोजित होगी। विदेश मंत्रालय ने बुधवार को यह जानकारी दी। 

     

  • 11:00 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    झारखंड: रामगढ़ के रजरप्पा थाना क्षेत्र में बस से टक्कर के बाद एक कार में लगी आग, पांच लोगों की मौत

  • 10:52 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दक्षिण कोरिया ने कहा कि उत्तर कोरिया ने उसके पूर्वी तट पर एक अज्ञात प्रक्षेपास्त्र दागा है। दक्षिण कोरिया के ‘ज्वाइंट चीफ्स ऑफ स्टाफ’ ने कहा कि उत्तर कोरियाई प्रक्षेपास्त्र बुधवार को कोरियाई प्रायद्वीप के पूर्वी तट पर समुद्र की ओर गया। उसने कोई और जानकारी नहीं दी। यह प्रक्षेपण ऐसे समय में किया गया है जब दो दिन पहले उत्तर कोरिया ने सप्ताहांत में एक नयी क्रूज मिसाइल का परीक्षण करने का दावा किया था। 

  • 10:06 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने हैदराबाद से सांसद और AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को भारतीय जनता पार्टी का 'चचा जान' बताया है और कहा है कि ओवैसी भारतीय जनता पार्टी की बी टीम की तरह काम करता है और अगर ओवैसी  भारतीय जनता पार्टी को गाली भी दे तो भी भाजपा उसके खिलाफ शिकायत नहीं करेगी।

  • 10:05 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल द्वारा दिल्ली और यूपी से गिरफ्तार 6 में से चार आतंकियों को 14 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। दो आरोपियों को आज दोपहर बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा। इन आरोपियों की गिरप्तारी का खुलासा कल दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया था। 

  • 10:05 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    देश की राजधानी दिल्ली समेत देश के अन्य हिस्सों को धमाकों से दहलाने की साजिश के मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों से पूछताछ में यह पता चला है कि इन्हें पाकिस्तान में उसी जगह ट्रेनिंग दी गई थी जहां 26/11 हमले के आतंकी कसाब को ट्रेनिंग दी गई थी। ओसामा और जिशान को भी आईएसआई ने कराची के पास थट्टा में ट्रेनिंग दी थी। थट्टा वही कस्बा है जहां 26/11 के आतंकी 'अजमल आमिर कसाब' को आईएसआई और नेवी एलीट फोर्स (स्पेशल सर्विस ग्रुप) ने ट्रेनिंग दी थी।

Click Mania