Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Corona संक्रमित हुए 17 BSF कर्मी, कुछ जवान चांदनी महल और जामा मस्जिद इलाके में थे तैनात

प्रवक्ता के अनुसार आर के पुरम में बल के अस्पताल में भर्ती कराए गए आठ और कर्मी भी इस वायरस से संक्रमित हो गए। पिछले कुछ दिनों में जांच के दौरान उनके कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। 

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: May 02, 2020 23:46 IST
BSF- India TV Hindi
Image Source : FILE Representational Image

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और त्रिपुरा में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के 17 कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। प्रवक्ता ने शनिवार को यह जानकारी दी। प्रवक्ता ने बताया कि उनमें से सात चांदनी महल और जामा मस्जिद क्षेत्रों में पिछले कुछ सप्ताह दिल्ली पुलिस की मदद के लिए तैनात किए गए थे। वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए। वे बल की 126 वीं और 178 वीं बटालियन का हिस्सा हैं।

उन्होंने बताया कि इन कर्मियों को ग्रेटर नोएडा के सीएपीएफ रेफरल अस्पताल के पृथक केंद्र में भर्ती किया गया है। प्रवक्ता के अनुसार आर के पुरम में बल के अस्पताल में भर्ती कराए गए आठ और कर्मी भी इस वायरस से संक्रमित हो गए। पिछले कुछ दिनों में जांच के दौरान उनके कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। उनमें दो ऐसे कर्मी हैं जिन्हें कैंसर है और उनके दो सहायक भी हैं। उधर, त्रिपुरा में बल के दो कर्मियों को इस बीमारी से संक्रमित पाया गया। बीएसएफ पर पाकिस्तान और बांग्लादेश से लगती भारतीय सीमा की सुरक्षा का जिम्मा है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement