Saturday, April 20, 2024
Advertisement

#CAA विरोध प्रदर्शन: इंडिगो की 19 उड़ानें रद्द, 16 अन्य विलंबित

विस्तारा, एयर इंडिया और इंडिगो ने घोषणा की कि जो संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन की वजह से दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों में जाम फंसे हुए हैं, उन्हें अन्य उड़ानों में समायोजित किया जाएगा। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 19, 2019 16:26 IST
Traffic Jam- India TV Hindi
Image Source : PTI Traffic Jam on the Delhi-Gurgaon expressway due to protests against the Citizenship Amendment Act in the national capital, in Gurugram.

नई दिल्ली। संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों की वजह से राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर यातायात जाम में चालक दल के सदस्यों के फंसे होने के कारण इंडिगो ने 19 उड़ानें रद्द कर दी हैं जबकि 16 अन्य उड़ानें विलंबित हुईं। दिल्ली हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

विस्तारा, एयर इंडिया और इंडिगो ने घोषणा की कि जो संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन की वजह से दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों में जाम फंसे हुए हैं, उन्हें अन्य उड़ानों में समायोजित किया जाएगा। अधिकारियों ने बताया, ‘‘अभी तक राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर यातायात जाम की वजह से 16 उड़ानें विलंबित हुई हैं। इंडिगो ने अपने चालक दल के सदस्यों के यातायात जाम में फंसे होने और अन्य मुद्दों की वजह से 19 उड़ानों को रद्द कर दिया है।’’

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement