Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

क्रिकेट घोटाला: CBI ने फारूक अब्दुल्ला और तीन अन्य के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

बीसीसीआई ने 2002 से 2011 के बीच राज्य में क्रिकेट सुविधाओं के विकास के लिए 112 करोड़ रूपये दिये थे। सीबीआई ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने इस राशि में से 43.69 करोड़ रुपये का गबन कर लिया।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: July 16, 2018 19:36 IST
Farooq Abdullah- India TV Hindi
Farooq Abdullah

नई दिल्ली: सीबीआई ने जम्मू-कश्मीर क्रिकेट संघ (JKCA) के कोष में कथित अनियमितताओं और गबन के सिलसिले में पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला और तीन अन्य के खिलाफ श्रीनगर की एक अदालत में आज आरोपपत्र दाखिल किया।

एजेंसी ने जेकेसीए के तत्कालीन अध्यक्ष अब्दुल्ला, तत्कालीन महासचिव मोहम्मद सलीम खान, तत्कालीन कोषाध्यक्ष अहसान अहमद मिर्जा और जे एंड के बैंक के एक कर्मचारी बशीर अहमद मिसगर पर रणबीर दंड संहिता के तहत आपराधिक साजिश और विश्वासघात के आरोप लगाए हैं।

एजेंसी ने कहा है कि बीसीसीआई ने 2002 से 2011 के बीच राज्य में क्रिकेट सुविधाओं के विकास के लिए 112 करोड़ रूपये दिये थे। सीबीआई ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने इस राशि में से 43.69 करोड़ रुपये का गबन कर लिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement