Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सीमा पर पाक की नापाक हरकत जारी, एलओसी पर दो जगह किया सीज़फायरस उल्लंघन

कोरोना संकट के बाद भी पाकिस्तान बाज आता नहीं दिख रहा है। सीमा पर आज पाकिस्तान ने एक के बाद एक दो स्थानों पर सीज फायर का उल्लंघन किया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 16, 2020 14:24 IST
Pakistan latest update on ceasefire violation- India TV Hindi
Ceasefire violation by Pakistan

कोरोना संकट के बाद भी पाकिस्तान बाज आता नहीं दिख रहा है। सीमा पर आज पाकिस्तान ने एक के बाद एक दो स्थानों पर सीज फायर का उल्लंघन किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी सेना ने गुरुवार को जम्मू एवं कश्मीर के पूंछ एवं पर रजौरी जिलों में सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तानी सेना की ओर से इन क्षेत्रों में गोलीबारी की गई। इसके जवाब में भारतीय सेना ने भी गोलीबारी की।

सेना से प्राप्त जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में कस्बा और किरनी सेक्टर्स में सुबह 9.45 बजे पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी शुरू हो गई। पाकिस्तान की ओर से इस दौरान छोटे हथियारों से गोलीबारी की गई। 

इसके बाद करीब 11.45 बजे राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में सीमा से सटे इलाकों में पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर सीज फायर का उल्लंघन किया गया। भारतीय सेना की ओर से भी पाकिस्तानी सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया गया। फिलहाल दोनों ओर से किसी भी जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement