Thursday, April 25, 2024
Advertisement

चंडीगढ़ जा रहे हैं तो करना होगा इन नियमों का पालन, कोरोना को देखते हुए स्थानीय प्रशासन का फैसला

इसके अलावा चंडीगढ़ आने वाले लोगों को आरोग्य  सेतु ऐप डाउनलोड करना जरूरी होगा और उसपर अपना सही हेल्थ स्टेटस अपडेट भी करना होगा। स्थिति पर नजर रखने के लिए चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा रेलवे स्टेशन, बस अड्डों के अलावा अन्य कई जगहों पर भी रैंडम स्क्रिनिंग की जागी। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 23, 2020 17:08 IST
Chandigarh- India TV Hindi
Image Source : CTU Representational Image

चंडीगढ़. पूरे देश में कोरोनावायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। कोरोना की बीमरी को देखते हुए चंडीगढ़ प्रशासन ने कई अहम निर्णय लिए हैं। चंडीगढ़ प्रशासन ने ये निर्णय Tri City के बाहर से आने वाले उन लोगों के लिए जो तीन दिन से ज्यादा समय तक शहर में रुकेंगे। प्रशासन द्वारा जारी किए गए निर्देशों के अनुसार जो लोग Tri City के बाहर से आ रहे हैं और उन्हें तीन दिन से ज्यादा शहर में रुकना है तो उन्हें https://admser.chd.nic.in/visitregis/ पर रजिस्टर करना होगा।

इसके अलावा चंडीगढ़ आने वाले लोगों को आरोग्य  सेतु ऐप डाउनलोड करना जरूरी होगा और उसपर अपना सही हेल्थ स्टेटस अपडेट भी करना होगा। स्थिति पर नजर रखने के लिए चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा रेलवे स्टेशन, बस अड्डों के अलावा अन्य कई जगहों पर भी रैंडम स्क्रिनिंग की जागी। अगर किसी चंडीगढ़ वासी के घर पर बाहर से रिश्तेदार आ रहे हैं तो उसे भी https://admser.chd.nic.in/visitregis/ पर जानकारी देनी होगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement