1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस: CCTV फुटेज में वर्णिका की कार का पीछा करता दिखा विकास बराला

चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस में नया मोड, CCTV फुटेज में वर्णिका की कार का पीछा करता दिखा विकास बराला

चंडीगढ छेड़खानी मामले में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें साफ दिख रहा है कि वर्णिका अपनी काले रंग की कार से तेजी से आगे बढ़ रही है जबकि उसके पीछे सफेद रंग की सफारी है और सफारी वर्णिका की कार का पीछा कर रही है। सीसीटीवी फुटेज में तारीख और समय भी

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 08, 2017 16:52 IST
chandigarh stalking case- India TV Hindi
chandigarh stalking case

चंडीगढ़: चंडीगढ छेड़खानी मामले में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें साफ दिख रहा है कि वर्णिका अपनी काले रंग की कार से तेजी से आगे बढ़ रही है जबकि उसके पीछे सफेद रंग की सफारी है और सफारी वर्णिका की कार का पीछा कर रही है। सीसीटीवी फुटेज में तारीख और समय भी साफ-साफ दर्ज है। शनिवार यानी पांच अगस्त की रात के बारह बजकर 32 मिनट को इस वारदात को अंजाम दिया गया।

वर्णिका को कब मिलेगा इंसाफ?

आईएएस अफसर की इस बेटी की इंसाफ की जंग तेज़ हो रही है। चंड़ीगढ़ में वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ और बदसलूकी के हाई प्रोफाइल मामले में नया मोड़ आया है। चंड़ीगढ़ पुलिस ने सोमवार की रात दावा किया है कि उसे 5 CCTV कैमरों की फुटेज मिल गई है जिसमें वर्णिका की गाड़ी को आरोपी विकास बराला अपनी कार से पीछा कर रहा था। पुलिस फिलहाल इस अहम सुराग की जांच कर रही है।

छेड़खानी का गुनाह छिपाने की साजिश

हालांकि इससे पहले मामले में चंडीगढ़ पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठ चुके हैं.. चंडीगढ़ पुलिस अब तक 3 बार अपना स्टैंड बदल चुकी है। इससे पहले पुलिस सूत्रों से खबर मिली थी कि वारदात वाली जगह के सीसीटीवी कैमरे खराब होने की आशंका है।

पुलिस पर भी आरोप लग रहे हैं कि पुलिस ने बीजेपी नेता के बेटे के खिलाफ कमजोर धाराओं में केस दर्ज किया है। अब मीडिया के दबाव के बाद पुलिस इस मामले में नया खुलासा कर सकती है। जिसके बाद आरोपी विकास बराला की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

देखिए वीडियो-

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X