1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस: पुलिस ने विकास बराला को किया अरेस्ट, किडनैपिंग की धारा लगाई

चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस: पुलिस ने विकास बराला को किया अरेस्ट, किडनैपिंग की धारा लगाई

चंडीगढ छेड़छाड़ केस के आरोपी विकास बराला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विकास बराला के खिलाफ किडनैपिंग की कोशिश की गैर-जमानती धाराएं जोड़ी गई हैं। इससे पहले जब विकास को पकड़ा गया था तो उसे थाने से जमानत दे दी गई थी। काफी दबाव पड़ने के बाद आज पुलिस

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 09, 2017 17:45 IST
vikas barala arrest- India TV Hindi
vikas barala arrest

चंडीगढ़: चंडीगढ छेड़छाड़ केस के आरोपी विकास बराला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। विकास बराला के खिलाफ किडनैपिंग की कोशिश की गैर-जमानती धाराएं जोड़ी गई हैं। डीजीपी चंडीगढ़ पुलिस तेजेंदर लूथरा ने कहा कि दोनों से पूछताछ हुई। किडनैपिंग की धारा बढ़ेगी और दोनों को अरेस्ट किया गया है। कल सुबह दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा और कोर्ट से रिमांड मांगी जाएगी।

पांच दिनों के अंदर विकास बराला दूसरी बार पुलिस के हत्थे चढ़े। वर्णिका कुंडू से छेडछाड के बाद शुक्रवार को विकास बराला को पुलिस ने थाने से ही जमानत दे दी थी लेकिन आज जैसे ही विकास बराला चंडीगढ के सेक्टर 26 के थाने में पहुंचा तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया। विकास बराला के खिलाफ किडनैपिंग की कोशिश की गैर-जमानती धाराएं जोड़ी गई हैं।

पुलिस के मुताबिक विकास बराला उस रात नशे में था। वो जांच में सहयोग नहीं कर रहा था इसलिए उसे थाने बुलाया गया था। पुलिस का ये भी कहना है कि वर्णिका को इंसाफ दिलाया जाएगा।

'मेरे बेटे पर जो आरोप लगे है उसपर कार्रवाई करे पुलिस'

इससे पहले आज हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष और छेड़छाड़ के आरोपी विकास बराला के पिता सुभाष बराला आज मीडिया के सामने आये और दावा किया कि कभी पुलिस पर दबाव नहीं डाला गया। उन्होंने कहा कि विकास पर जो भी आरोप लगे हैं उसपर पुलिस कार्रवाई करे। इस केस में किसी तरह की राजनीति नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि वर्णिका समाज की बेटी है और उसके साथ अगर कुछ गलत हुआ है तो आरोपी पर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरी विकास से बात हुई और मैंने उसे जांच में पूरा सहयोग करने को कहा है।

क्या है पूरा मामला?

शुक्रवार रात करीब 11-12 बजे वर्णिका कुंडू अपनी कार से जा रही थी। रात के समय विकास बराला ने अपने दोस्त आशीष के साथ वर्णिका की गाड़ी का पीछा किया। आरोपों के मुताबिक वर्णिका को कार से बाहर खींचने की कोशिश भी हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया था लेकिन  बाद में उन्हें जमानत दे दी गई। जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने कार्रवाई की और आज विकास बराला को गिरफ्तार कर लिया गया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X