Saturday, March 02, 2024
Advertisement

छत्तीसगढ़: युवक को थप्पड़ मारने वाले कलेक्टर पर एक्शन, CM ने तत्काल प्रभाव से हटाया

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा का एक वीडियो सामने आने के बाद उन्हें हटा दिया, जिसमें उन्हें लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के लिए एक युवक को थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 23, 2021 12:52 IST
छत्तीसगढ़: युवक को...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- ANI छत्तीसगढ़: युवक को थप्पड़ मारने वाले कलेक्टर पर एक्शन, CM ने तत्काल प्रभाव से हटाया 

नई दिल्ली/रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा का एक वीडियो सामने आने के बाद उन्हें हटा दिया, जिसमें उन्हें लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के लिए एक युवक को थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विवाद छिड़ गया है। गौरव कुमार सिंह को सूरजपुर का नया कलेक्टर नियुक्त किया गया है।

इस कृत्य की निंदा करते हुए बघेल ने कहा कि उन्हें घटना के बारे में सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला।

वीडियो में, लड़के को अपने मोबाइल फोन पर कलेक्टर को कागज का एक टुकड़ा और कुछ दिखाते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद कलेक्टर मोबाइल ले लेता है और उसे जमीन पर फेंक देता है और लड़के को थप्पड़ मार देता है।

हालांकि, कलेक्टर ने शनिवार को बाद में कोविड-19 लॉकडाउन मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए लड़के को थप्पड़ मारने और उसका फोन फेंकने के लिए माफी मांगी थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement