Friday, May 17, 2024
Advertisement

छोटा राजन को जान का खतरा, सेल बदलने की मांग की

नई दिल्ली: छोटा राजन ने बाली पुलिस से अपने सेल को बदलने की मांग की है। सूत्रों के मुताबिक छोटा राजन ने बाली पुलिस को कहा है कि जेल के सेल में मौजूद स्थानीय अपराधी

Abhishek Upadhyay Abhishek Upadhyay
Updated on: October 30, 2015 9:35 IST
छोटा राजन को जान का...- India TV Hindi
छोटा राजन को जान का खतरा, सेल बदलने की मांग की

नई दिल्ली: छोटा राजन ने बाली पुलिस से अपने सेल को बदलने की मांग की है। सूत्रों के मुताबिक छोटा राजन ने बाली पुलिस को कहा है कि जेल के सेल में मौजूद स्थानीय अपराधी उसे परेशान कर रहे हैं इसलिए उसका सेल बदला जाए। छोटा राजन ने ये भी कहा है कि उसे किडनी के साथ हार्ट की समस्या भी है लेकिन मेडिकल सुविधा भी अच्छी तरह से नहीं मिल रही है।

सूत्रों के मुताबिक छोटा राजन ने बाली पुलिस के हाथ भारत सरकार को चिट्ठी भी भेजी है जिसमें उसने लिखा है कि 'बाली में सुरक्षा व्यवस्था ठीक नहीं है इसलिए उसकी जान को खतरा है।

कसाब वाले सेल में रहेगा छोटा राजन

छोटा राजन के भारत आने पर उसे किस जेल में रखा जाए, यह सवाल इन दिनों पुलिस के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। छोटा राजन को दाऊद इब्राहीम गैंग से संभावित खतरे को देखते हुए पुलिस उसकी सुरक्षा के माकूल इंतजाम करना चाहती है। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पुलिस को सबसे बेहतर इंतजाम फिलहाल आर्थर रोड का नजर आ रहा है।

माना जा रहा है कि जिस अंडा सेल में पाकिस्तानी आतंकवादी अजमल कसाब को रखा गया था, वहीं पर छोटा राजन ज्यादा सुरक्षित रहेगा। हालांकि पुलिस ने अभी तक इस मामले में अंतिम निर्णय नहीं लिया है।

मुंबई पर आतंकवादी हमले के आरोपी अजमल कसाब को भी आर्थर रोड जेल की अंडा सेल में रखा गया था। इस समय इस सेल के एक हिस्से में खूंखार अपराधी अबू जिंदाल को रखा गया है, जो वहां से अपने को बाहर निकालने की गुहार लगा चुका है। यह ‘बॉम्बप्रूफ सेल’ है और इसकी सुरक्षा व्यवस्था बहुत कड़ी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement