Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

CLICK MANIA: 10 लाख रुपए जीतने का मौका, INDIA TV के फोटो कॉन्टेस्ट में लें हिस्सा

इंडिया टीवी की इस खास प्रतियोगिता में आप 10,00,000 रुपये तक जीत सकते हैं। आपको बस इतना करना है कि आप अपना स्मार्टफोन निकाल लें और प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए सबसे अच्छी तस्वीरें क्लिक करें।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 03, 2021 16:38 IST
CLICK MANIA: 10 लाख रुपए जीतने का मौका, INDIA TV के फोटो कॉन्टेस्ट में लें हिस्सा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV CLICK MANIA: 10 लाख रुपए जीतने का मौका, INDIA TV के फोटो कॉन्टेस्ट में लें हिस्सा

नई दिल्ली। अगर आप भी फोटो क्लिक करने के शौकीन हैं तो इंडिया टीवी (India TV) आपके लिए एक खास प्रतियोगिता लेकर आया है। इंडिया टीवी की इस खास प्रतियोगिता में आप 10,00,000 रुपये तक जीत सकते हैं। आपको बस इतना करना है कि आप अपना स्मार्टफोन निकाल लें और प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए सबसे अच्छी तस्वीरें क्लिक करें। यदि आप प्रतियोगिता में जीतते हैं, तो आपको 10 लाख रुपए तक मिल सकते हैं।

जानिए क्या है प्रतियोगिता

दरअसल, इंडिया टीवी की क्लिक-मेनिया (Click Mania) एक फोटोग्राफी प्रतियोगिता है, जो देश के सभी स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए खुली है। चिंता न करें, आपको एक पेशेवर कैमरे की भी आवश्यकता नहीं है। आपको बस एक अच्छे कैमरे वाला फोन और फोटो क्लिक करने के कुछ कौशल की आवश्यकता है।

ऐसे क्लिक-मेनिया प्रतियोगिता में लें हिस्सा

  • सबसे पहले आपको Google Play या Apple ऐप स्टोर से इंडिया टीवी एप (INDIA TV App) डाउनलोड करना होगा या पहले से है तो अपडेट कर लें।
  • इसके बाद मेनू बटन पर जाएं और Click Mania पर क्लिक करें। 
  • यहां अपना विवरण भरें।
  • यहां आपको 6 कैटेगरी दिखाई देंगी- Incredible India, Capture the Me, Just Like That, Khabar Wali Photo, Happiness और Nature. 
  • निर्दिष्ट कैटेगरी के तहत चित्र अपलोड करें
  • अपनी प्रविष्टि जमा करें। 

नोट- क्लिक-मेनिया प्रतियोगिता के नियम और शर्तों के लिए यहां क्लिक करें।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement