Monday, April 29, 2024
Advertisement

CM शिवराज ने अपने ही सुरक्षाकर्मी को जड़े थप्पड़, वीडियो वायरल

वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि सुरक्षाकर्मी मुख्यमंत्री को दोनों तरफ से घेरे हुए थे, इससे लोगों को चौहान तक पहुंचने में दिक्कत हो रही थी...

IANS Reported by: IANS
Published on: January 16, 2018 15:32 IST
shivraj singh chouhan- India TV Hindi
shivraj singh chouhan

धार: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आमतौर पर सार्वजनिक स्थलों पर गुस्सा कम ही आता है, मगर धार जिले के सरदारपुर में नगरीय निकाय चुनाव के लिए रोड शो के दौरान उन्हें सुरक्षाकर्मी पर इतना गुस्सा आया कि उसे थप्पड़ तक जड़ दिए। यह वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

मुख्यमंत्री चौहान रविवार को सरदारपुर में नगरीय निकाय के उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो कर रहे थे। पिछले दिनों एक उम्मीदवार को जूते-चप्पल की माला पहनने और काले झंडे दिखाए जाने की घटना के बाद इस क्षेत्र में पुलिस और सुरक्षाकर्मी कुछ ज्यादा ही सतर्क थे। वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि सुरक्षाकर्मी मुख्यमंत्री को दोनों तरफ से घेरे हुए थे, इससे लोगों को चौहान तक पहुंचने में दिक्कत हो रही थी।

वीडियो के मुताबिक, चौहान ने देखा की जनता उन तक आना चाहती है और सुरक्षाकर्मी उसे दूर कर रहे हैं, साथ ही चौहान को भी असुविधा हो रही है। फिर क्या था चौहान को गुस्सा आया और उन्होंने सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया और जोर से खींचकर दूसरी तरफ कर दिया।

चौहान ने जिस सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ जड़ा वह कोट-पैंट और टाई में था। इससे संभावना इस बात की ज्यादा है कि वह उनका अंगरक्षक होगा। इस मसले पर कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement