Sunday, May 05, 2024
Advertisement

राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली में भीड नहीं जुटने से आलाकमान नाराज, राजस्थान के मंत्री से किया सवाल तो मंत्री जी बौखलाए

कांग्रेस आलाकमान ने राजस्थान प्रभारी से 28 जनवरी को राहुल गांधी की रैली में भीड़ नही जुट पाने व अव्यवस्थाओं को लेकर रिपोर्ट मांगी है।

Manish Bhattacharya Reported by: Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Updated on: January 30, 2020 20:35 IST
राहुल गांधी की रैली...- India TV Hindi
राहुल गांधी की रैली में भीड नहीं जुटने से आलाकमान नाराज, राजस्थान के मंत्री से किया सवाल तो मंत्री जी बौखलाए

जयपुर: जयपुर के अल्बर्ट हॉल के बाहर 28 जनवरी को युवा आक्रोश रैली थी जिसको राहुल गांधी ने सम्बोधित किया लेकिन इस आक्रोश रैली पर विपक्ष ने सवाल खड़े कर दिये जिसके बाद इस फ्लॉफ शो को लेकर कांग्रेस आलाकमान ने भी प्रदेश के जिम्मदार नेताओं से जवाब तलब कर लिया, लेकिन राजस्थान के खेल मंत्री जी को इस नाकामी के बारे मे सवाल पूछा जाना रास नहीं आया। इंडिया टीवी ने जब राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना से युवा आक्रोश रैली व इन आलाकमान की नाराजगी के बारे मे सवाल किया गया।

अशोक चांदना से सवाल पूछा गया कि युवा आक्रोश रैली मे उम्मीद के मुताबिक भीड नही जुटी जिससे आलाकमान नाराज है? उन्होनें इसपर कहा कि आलाकमान का फोन आया था क्या, या फिर जिस नेता ने कहा है उसका नाम बताईये, बिना नाम जाने जवाब नहीं दूंगा..नाम जानना चाहता हूं जिसने भी ये कहा है।

अशोक चांदना से जब पूछा गया कि इस रैली में जिस तरह से आर्केस्ट्रा व डीजे के गाने और लोगों के डांस करते हुए नजारे थे ऐसे गांधी वादी विचारधारा कांग्रेस की कभी परिपाटी नहीं रही है..मौका था आक्रोश दिखाने का लेकिन वो दिखा ही नहीं। इस सवाल पर उन्होनें कहा कि  ये देशभक्ति के गाने थे। जबकि रैली स्थल पर इंडिया टीवी ने खुद अपने कैमरे मे कैद किया था कि किस तरह से भीड को रोकने के लिये फिल्मी गाने बजाये जा रहे थे और लोग उसमे डांस कर रहे थे। इतना ही नहीं इंडिया टीवी की टीम उस स्कूल मे भी पहुंची थी जहां जबरन बच्चों को राहुल गांधी की रैली मे भेजा जा रहा था। स्कूल के बच्चो ने खुद इंडिया टीवी के कैमरे पर अपने बयान दिये है।

राजस्थान के खेल मंत्री से जब पत्रकार ने पूछा कि क्या आपको लगता है कि आपकी रैली में उम्मीद के मुताबिक भीड थी और जो प्रयास किये थे वो सफल हुए। इस सवाल पर मंत्री जी खुद ही कॉन्फिडेंट नहीं दिखे। मंत्री महोदय ने कहा कि आप जांचिये ,इस पर मैं खुद क्या कहुं ये जांचना तो आपका काम है।

इंडिया टीवी ने जब उनसे पूछा कि राहुल गांधी को सुनने आये लोगों को उम्मीद थी कि राहुल गांधी सीएए व एनआरसी के खिलाफ बोलेंगे लेकिन राहुल गांधी दोनों मुद्दे पर कुछ नहीं बोले न ही गहलोत सरकार की योजनाओ का बखान किया। इसपर अशोक चांदना ने कहा कि ये केवल आप फैला रहे है जबकि एसा कुछ नहीं हुआ, गांसिप है और कुछ नहीं। मैं रिलेवेंट चीज बोलता हूं और ऐसा कुछ रिलेवेंट नहीं है।

इस मामले पर इंडिया टीवी के कैमरे पर मुस्लिम महिलाओं ने खुद कहा है कि राहुल गांधी के इस भाषण से उनको ना उम्मीदी हुई है..इतना ही नहीं राहुल गांधी का पूरा भाषण कैमरे मे कैद हुआ है जिसमें राहुल गांधी ने सीएए व एनआरसी के लिये कितना बोला प्रमाण है और गहलोत सरकार की एक भी योजना पर बात न करना इस बात को भी बल देता है कि प्रदेश मे गहलोत सरकार की परफार्मेंस ने आलाकमान मे नाराजगी है।

अशोक चांदना से राहुल गांधी की भक्ति पर भी सवाल पूछा गया। उनसे पूछा गया कि जिस मंच पर राहुल गांधी थे उस पर आखिरी में आपने कहा राहुल गांधी शिव भक्त है। विपक्ष ने इसको मुद्दा बनाया है। आपको नहीं लगता जात धर्म से जोडना विवादित है। इस सवाल पर उन्होनें कहा कि राहुल गांधी शिव भक्त है इस बात मे कोई भी दो राय नहीं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement