Friday, April 26, 2024
Advertisement

अधीर रंजन चौधरी ने फिर उठाए पुलवामा हमले पर सवाल, मामले की नए सिरे से जांच की मांग की

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी नए एक बार फिर विवादास्पद बयान देकर खलबली मचा दी है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 14, 2020 11:52 IST
अधीर रंजन चौधरी - India TV Hindi
Image Source : अधीर रंजन चौधरी 

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी नए एक बार फिर विवादास्पद बयान देकर खलबली मचा दी है। चौधरी ने पिछले साल 14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले पर सवाल खड़े कर दिए हैं। मंगलवार को जम्मू कश्मीर में डीएसपी दविंदर सिंह की गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए चौधरी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए, इसमें आखिरी ट्वीट में चौधरी ने पुलवामा हमले की नए सिरे से जांच शुरू करने की मांग की है। बता दें कि गिरफ्तार दविंदर सिंह पुलवामा हमले के वक्त वहां का डीएसपी के पद पर तैयार थे। 

दविंदर सिंह का पुलवामा कनेक्शन? 

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम से दो आतंकियों के साथ डीएसपी दविंदर सिंह को हिरासत में लिया गया था। दविंदर के आतंकियों के साथ कनेक्शन की खबर के बाद से विपक्ष हमलावर है। सुरक्षा में चूक को लेकर कांग्रेस पार्टी और विपक्ष की अन्य पार्टियां मोदी सरकार पर हमलावर हैं। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी ट्वीट कर सवाल किए थे कि दविंदर सिंह कौन हैं? 2001 के संसद पर हुए हमले में उनका क्या हाथ था? पुलवामा हमले में उनका क्या हाथ था, क्योंकि वह वह पर डिप्टी एसपी था?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement