1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. 'क्यों भक्तो, आ गया स्वाद?' राधिका खेड़ा के Tweet को पाकिस्तान की जीत से जोड़कर देख रहे हैं लोग

'क्यों भक्तो, आ गया स्वाद?' राधिका खेड़ा के Tweet को पाकिस्तान की जीत से जोड़कर देख रहे हैं लोग

पाकिस्तान के हाथों भारत को पहली बार मिली हार पर कांग्रेस नेता ने ऐसा तंज कस दिया कि बवाल मच गया। अपने ट्वीट के जरिए उन्होंने भाजपा और उसके समर्थकों को भी निशाना बनाने की कोशिश की, लेकिन ये कोशिश उन पर ही भारी पड़ गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 25, 2021 13:06 IST
radhika khera- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK- RADHIKA KHERA 'क्यों भक्तो, आ गया स्वाद?' राधिका खेड़ा के Tweet को पाकिस्तान की जीत से जोड़कर देख रहे हैं लोग

नई दिल्ली: भारत को आईसीसी T20 वर्ल्‍ड कप में पाकिस्तान से 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा जिससे उसका अपने इस चिर प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ पिछले 29 वर्षों से चला आ रहा विजय अभियान थम गया। पाकिस्तान के हाथों पहली बार मिली हार से भारतीय दुखी हैं। सोशल मीडिया पर आ रही प्रतिक्रियाओं से पता चल रहा है कि लोगों में कितनी निराशा और गुस्सा है। वहीं, इस बीच एक कांग्रेस नेता ने भारत की हार पर ऐसा तंज कस दिया कि बवाल मच गया। अपने ट्वीट के जरिए उन्होंने भाजपा और उसके समर्थकों को भी निशाना बनाने की कोशिश की, लेकिन ये कोशिश उन पर ही भारी पड़ गई।

INC की सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने मैच के बाद ट्विटर पर लिखा, 'क्यों भक्तो, आ गया स्वाद? करवा ली बेइज्‍जती???' खेड़ा को उनके इस ट्वीट के लिए बुरी तरह ट्रोल किया गया। बता दें कि सोशल मीडिया पर कट्टर बीजेपी समर्थकों के लिए इस टर्म का इस्तेमाल किया जाता है।

उनके इस ट्वीट पर बीजेपी नेताओं समेत कई लोगों की बेहद तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोगों ने खेड़ा को 'एंटी नेशनल' भी करार दे दिया। कई लोगों ने कहा कि कांग्रेस के ऐसे रवैये के चलते ही उसकी ऐसी हालत है। खेड़ा को जब कठघरे में खड़ा किया गया तो उन्‍होंने लिखा कि 'किसने कहा कि यह ट्वीट क्रिकेट के ऊपर है।'

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा, ''कांग्रेसियों ख़ुश तो बहुत होगे आज..क्यों? अब तो ये तय है..2024 का चुनाव कांग्रेस अपने “वतन” में लड़ेगी और राहुल को वहाँ “वज़ीर-ए-आज़म” बनाने की जद्दोजहद करेगी!'' बीजेपी महिला मोर्चा की नेता योगिता सिंह ने कहा, कांग्रेस का देश जीत गया, भाजपा का देश हार गया। यही कहना चाहती हो ना राधिका खेड़ा जी। चलो बखेड़ा खत्म, अब यह भी साफ हो गया। आपको और आपके देश को इस जीत पर बधाई।

गौरतलब है कि भारत ने क्रिकेट वर्ल्ड कप में कभी भी पाकिस्तान के खिलाफ कोई मैच नहीं हारा था, लेकिन रविवार को ये रिकॉर्ड टूट गया। पाकिस्तान ने पहली बार भारत को शिकस्त दी, वो भी पूरे 10 विकेट से। इस बड़ी हार को लेकर क्रिकेट फैंस में गुस्सा है। सोशल मीडिया पर फैंस अपने-अपने अंदाज में गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

bigg boss 15