Friday, April 19, 2024
Advertisement

देखिए वीडियो- महिला डांसर के साथ कांग्रेस विधायक ने जमकर लगाए ठुमके, खुब उड़े नोट

कोरिया जिले में भरतपुर-सोनहट सीट से कांग्रेस के विधायक गुलाब कमरो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 04, 2020 19:40 IST
देखिए वीडियो- महिला डांसर के साथ कांग्रेस विधायक ने जमकर लगाए ठुमके, खुब उड़े नोट- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENSHOT देखिए वीडियो- महिला डांसर के साथ कांग्रेस विधायक ने जमकर लगाए ठुमके, खुब उड़े नोट

कोरिया (छत्तीसगढ़): कोरिया जिले में भरतपुर-सोनहट सीट से कांग्रेस के विधायक गुलाब कमरो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में गुलाब कमरो मंच पर महिला डांसर के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं और इस दौरान उनके समर्थक तालियां बजा रहे हैं तथा नोट उड़ा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष दल कमरो की बर्खास्तगी की मांग कर रहे हैं।

दरअसल, कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो अपने विधानसभा क्षेत्र के गांव घुटरा में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। यहां शादी समारोह में जब छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध कलाकार मानिकपुरी का क्षेत्रीय गाना 'हमर पारा तुहर पारा' बजा तो कमरो खुद को रोक नहीं पाए। वह स्टेज पर चढ़कर डांसर के साथ डांस करने लगे। 

वह मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया, जो पूरे देश में वायरल हो रहा है। मौके पर विधायक कमरो के कई समर्थक भी मौजूद थे, जिन्होंने विधायक कमरो के स्टेज पर ठुमके लगाने के दौरान उन पर नोट उड़ाए। 

हालांकि, डांस करने को लेकर विधायक कमरो का स्पष्ट मानना है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि वह गांव के लोगों के साथ घुलमिल रहे थे और इसलिए डांस करने में कोई बुराई नहीं है।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने विधायक के डांस करने की घटना को काफी शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा, प्रदेश में एक तरफ आदिवासी लड़कियों के साथ रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं और दूसरी तरफ कांग्रेस विधायक नाच रहे हैं।

BJP प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कांग्रेस के विधायक गुलाब कमरो को उनके पद से तुरंत हटाए जाने की मांग भी की है। उन्होंने कहा कि कमरो को उनके पद से तुरंत हटाया जाए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement