1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. महाराष्ट्र पर मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान, कहा-राज्य के वरिष्ठ नेताओं से बैठक के बाद फैसला

महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान, कहा-राज्य के वरिष्ठ नेताओं से बैठक के बाद फैसला

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि समर्थन पर कोई भी फैसला महाराष्ट्र में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बातचीत के बाद होगा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 11, 2019 12:49 IST
Congress will decide on supporting Shiv Sena after Discussing senion Maharashtra Leaders says Kharge- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Congress will decide on supporting Shiv Sena after Discussing senion Maharashtra Leaders says Mallikarjun Kharge

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी शिवसेना को समर्थन करेगी या नहीं इसपर अभी फैसला नहीं हुआ है, कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि समर्थन पर कोई भी फैसला महाराष्ट्र में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बातचीत के बाद होगा। मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि महाराष्ट्र के वरिष्ठ नेताओं को बैठक के लिए बुलाया गया है और सोमवार शाम 4 बजे उनके साथ बैठक होगी जिसमें आगे की रणनीति पर फैसला होगा।  

सोमवार सुबह हुई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि बैठक में महाराष्ट्र के हालात पर लंबी चर्चा हुई है और फैसला किया गया है कि महाराष्ट्र को लेकर कोई भी फैसला राज्य के वरिष्ठ नेताओं से बैठक के बाद ही लिया जाएगा और शाम 4 बजे महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को बैठक के लिए बुलाया गया है।

 

उधर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने भी सोमवार को महाराष्ट्र के हालात को लेकर अपनी कोर कमेटी की बैठक की और साफ किया गया कि NCP ने अभी तक शिवसेना को सरकार बनाने के लिए समर्थन देने का फैसला नहीं किया है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की तरफ से पार्टी नेता नवाब मलिक ने कहा कि उनकी पार्टी शिवसेना को फैसला देने को लेकर कोई भी निर्णय कांग्रेस का रुख साफ होने के बाद करेगी। नवाब मलिक ने कहा कि NCP कांग्रेस के फैसले का इंतजार कर रही है। 

 

Click Mania
Modi Us Visit 2021