Saturday, April 20, 2024
Advertisement

असम में कोरोना वायरस के 46 नये मामले सामने आए, संक्रमितों की कुल संख्या 256 हुई

असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में कोविड-19 के एक ही दिन में सर्वाधिक 46 नए मामले सामने आये। इसके साथ ही प्रदेश में अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 256 हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 23, 2020 7:23 IST
Coronavirus cases in Assam till 23rd May - India TV Hindi
Image Source : PTI Coronavirus cases in Assam till 23rd May 

गुवाहाटी: असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में कोविड-19 के एक ही दिन में सर्वाधिक 46 नए मामले सामने आये। इसके साथ ही प्रदेश में अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 256 हो गई। उन्होंने ट्वीट किया कि जिन लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, वे सभी गुवाहाटी, तेजपुर, जोरहाट और सिलचर के पृथक-वास केन्द्रों में रह रहे हैं। 

मंत्री ने ट्वीट किया, '' सावधान, एक दिन में सर्वाधिक मामले सामने आए हैं, 26 और लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। ये सभी सरूसजाई पृथक-वास केंद्र से हैं। '' इससे पहले दिन में, सरमा ने कहा था कि राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के 20 नए मामले सामने आए हैं। असम में अब 195 कोरोना वायरस संक्रमितों का इलाज चल रहा है। 

उन्होंने बताया कि राज्य में संक्रमण से अभी तक चार लोगों की मौत हुई है जबकि 54 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं। सरमा ने कहा कि घर पर पृथक-वास और केंद्रों में पृथक-वास की सात दिन की अवधि के नियम का सख्ती से पालन कराया जाएगा। निर्देशों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ गैर जमानती आपराधिक मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement