Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

धारावी में कोरोना वायरस संक्रमण के 15 नए मामले, कुल संख्या 101 पहुंची

मुंबई की मलिन बस्ती धारावी में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 15 नए मामले सामने आने के साथ ही यहां संक्रमित लोगों की कुल संख्या 101 हो गई है।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: April 17, 2020 20:46 IST
Coroanvirus- India TV Hindi
Image Source : FILE Representational Image

मुंबई. मुंबई की मलिन बस्ती धारावी में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 15 नए मामले सामने आने के साथ ही यहां संक्रमित लोगों की कुल संख्या 101 हो गई है। बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन (बीएमसी) के एक अधिकारी ने बताया कि धारावी के 62 वर्षीय कोविड-19 मरीज की सिओन अस्पताल में मौत हो गई।

धारावी में कोरोना वायरस संक्रमण से अभी तक कुल 10 लोगों की मौत हुई है। अधिकारी ने बताया कि माटुंगा मजदूर बस्ती और मुस्लिम नगरांद इंदिरा नगर में तीन-तीन, सोशल नगर में दो, डॉक्टर बालिगा नगर, लक्ष्मी चाल, जनता सोसायटी और सर्वोदय सोसायटी में शुक्रवार को संक्रमण का एक-एक मामला सामने आया है। 

मुंबई में कोरोना वायरस के 77 और मामले सामने आए

मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के 77 और मामले सामने आने के बाद शुक्रवार को इसके मामलों की कुल संख्या बढ़कर 2,120 हो गई। बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने एक विज्ञप्ति में बताया कि मुंबई में संक्रमण से पांच और लोगों की मौत होने से इस महामारी से मृतकों की संख्या बढ़कर 121 हो गई है।

बीएमसी के अनुसार 37 और लोग स्वस्थ हुए है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। शहर में स्वस्थ हुए लोगों की कुल संख्या 239 हो गई है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि कोरोना वायरस के संदिग्ध 201 लोगों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement